Home / Odisha / इल्केट्रानिक्स सामानों में भारतीय कंपनियों के आने से कम होगी चाइना पर निर्भरता : विधानसभा अध्यक्ष, सूर्य नारायण पात्र

इल्केट्रानिक्स सामानों में भारतीय कंपनियों के आने से कम होगी चाइना पर निर्भरता : विधानसभा अध्यक्ष, सूर्य नारायण पात्र

भुवनेश्वर. राज्य विधानसभा अध्यक्ष सूर्य नारायण पात्र ने शुक्रवार को राजधानी भुवनेश्वर स्थित एक्सप्लानेड माल के ग्राउंड फ्लोर में वनप्लस एक्सपीरियंस स्टोर का शुभारंभ किया है। इस अवसर पर विधानसभा अध्यक्ष ने कहा है कि हमें खुशी हो रही है कि भारतीय कंपनियों ने इलेक्ट्रानिक सेक्टर में अपनी उपस्थिति बढ़ानी शुरू कर दी है। इससे हमें चाइना के प्रोडक्ट पर निर्भर नहीं रहना होगा। उम्मीद करते हैं बहुत जल्द तमाम इल्केट्रिक सामान भारत में ही मैनुफैक्चरिंग होंगे।
उद्घाटन समारोह में पुंटा इंडिया प्राइवेट लिमिटेड के मैनेजिंग डायरेक्टर अभिषेक पोद्दार ने मीडिया को जानकारी देते हुए कहा है कि इस स्टोर में सभी रेंज के वन प्लस उत्पाद उपलब्ध किए गए हैं। इसमें मुख्य रूप से मोबाइल, 32 इंच से लेकर 65 इंच तक की एलइडी टीवी शामिल हैं। उन्होंने कहा है कि वन प्लस ने अपनी एनओआरडी2 मोबाइल को बाजार में उतारा है, जिसकी कीमत 27999 से 34 हजार 999 रुपये हैं। इसमें 6 प्लस 128 जीबी, 8जीबी प्स 128 जीबी एवं 12 जीबी प्लस 256 जीबी मेमोरी के साथ एआई ट्रिपल कैमरा सिस्टम एवं अल्ट्रा वाइड एंगल कैमरा शामिल है। इसके साथ ही नई पीढ़ी की मांग को ध्यान में रखते हुए विभिन्न प्रकार के फिचर की व्यवस्था की गई है। उन्होंने बताया कि इस स्टोर में उपभोक्ताओं के लिए एक हजार रुपये तक के कैश बैक की सुविधा के साथ ही एचडीएफसी बैंक के क्रेडिट कार्ड पर 6 महीने तक इएमआई पर कोई अतिरिक्त चार्ज नहीं की व्यवस्था की गई है।

Share this news

About desk

Check Also

अनंत नायक समेत ओडिशा के सभी सांसदों ने शपथ ग्रहण किया

 कई सांसदों ने ओड़िया भाषा में ली शपथ भुवनेश्वर। केंदुझर से सांसद अनंत नायक, बैजयंत …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *