Home / National / टीम के लिए अच्छा प्रदर्शन कर काफी खुशी हो रही है : उमेश यादव

टीम के लिए अच्छा प्रदर्शन कर काफी खुशी हो रही है : उमेश यादव

लंदन, इंग्लैंड के खिलाफ ओवल टेस्ट मैच में 6 विकेट लेकर भारतीय क्रिकेट टीम की जीत में महत्वपूर्ण भूमिका निभाने वाले तेज गेंदबाज उमेश यादव ने कहा कि उन्हें टीम के लिए अच्छा प्रदर्शन कर काफी खुशी हो रही है।

उमेश ने बीसीसीआई टीवी से बातचीत में कहा,”निश्चित रूप से, मैं बहुत अच्छा महसूस कर रहा हूं। लंबे समय के बाद, मैंने अंतरराष्ट्रीय मैच खेला और मैंने अच्छा प्रदर्शन भी दिया। सिर्फ मैं ही नहीं, सभी ने अच्छा प्रदर्शन किया और यह एक टीम प्रयास था।”

उन्होंने कहा, “शार्दुल ने हरफनमौला प्रदर्शन दिया, रोहित और राहुल ने अच्छी शुरुआत की और फिर मध्यक्रम और निचला क्रम पार्टी में आ गया। हमें पता था कि विकेट सपाट था इसलिए हमें 5वें दिन बहुत प्रयास करना पड़ा। हमने अच्छी लंबाई में गेंदबाजी करने की कोशिश की, जैसा कि हम जानते थे कि विकेट आएंगे,आगे वही हुआ।”

मैच में भारत ने टॉस हारकर पहली पारी में महज 191 रन बनाए। इंग्लैंड ने जवाब में 290 रन बनाकर भारतीय टीम को दबाव में डाल दिया था। लेकिन दूसरी पारी में रोहित और केएल राहुल ने मिलकर दूसरी पारी में टीम इंडिया को अच्छी शुरुआत दी और इस तरह से भारत ने दूसरी पारी में 466 रन बना डाले। इसके बाद इंग्लैड ने अपनी दूसरी पारी में 210 रन बनाए और 157 रनों से मैच गंवा दिया।
साभार –हिस

Share this news

About desk

Check Also

झारखंड में पीजीटी का स्थगित होना राज्य के लाखों युवाओं की जीत : हिमंत बिस्वा सरमा

रांची। राज्य सरकार के द्वारा स्नातकोत्तर प्रशिक्षित शिक्षक प्रतियोगिता परीक्षा पास अभ्यर्थियों को नियुक्ति पत्र …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *