Home / Sports / आईपीएल खेलने से टी 20 विश्व कप के लिए हमारे खिलाड़ियों को फायदा होगा : बाउचर

आईपीएल खेलने से टी 20 विश्व कप के लिए हमारे खिलाड़ियों को फायदा होगा : बाउचर

कोलंबो, दक्षिण अफ्रीका के मुख्य कोच मार्क बाउचर को लगता है कि इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) में खेलने से यूएई में खेले जाने वाले आगामी टी 20 विश्व कप के लिए उनके खिलाड़ियों को फायदा होगा।

खेल वेबसाइट ईएसपीएनक्रिकइंफो से बातचीत में बाउचर ने कहा,”हमने आईपीएल में जाने वाले खिलाड़ियों से बात की है। उन्हें काफी अनुशासित रहने और महसूस करने की जरूरत है कि हम एक इकाई के रूप में सही समय पर शीर्ष पर पहुंचना चाहते हैं। वे उन परिस्थितियों में खेलने के बारे में जानकारी प्राप्त करेंगे जो वास्तव में होगा उन्हें एक बड़े टूर्नामेंट के लिए तैयार करेगा। अगर वे खुद को अच्छी तरह से प्रबंधित करते हैं और नेट्स में कुछ अच्छा समय बिताते हैं और सुविधाओं के लिए अभ्यस्त हो जाते हैं तो यह हमारे लिए अच्छी स्थिति होगी।”

बता दें कि आईपीएल मई में बायो-बबल में कई कोविड-19 मामलों के सामने आने के बाद निलंबित कर दिया गया था जो अब 19 सितंबर से 15 अक्टूबर तक यूएई में खेला जायेगा। टी20 विश्व कप ओमान और यूएई में 17 अक्टूबर से शुरू होगा। दक्षिण अफ्रीका की श्रीलंका पर टी20 श्रृंखला में 3-0 की जीत के बाद बाउचर ने यह टप्पणी की। दक्षिण अफ्रीका ने इससे पहले वेस्टइंडीज और आयरलैंड पर भी जीत हासिल की थी।
साभार-हिस

Share this news

About desk

Check Also

आईपीएल 2024: केकेआर के खिलाफ मैच के दौरान लैवेंडर जर्सी पहनेगी गुजरात की टीम

नई दिल्ली। गुजरात टाइटन्स (जीटी) की टीम कैंसर जागरूकता के प्रति समर्थन दिखाने के लिए …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *