Home / Odisha / पवित्र क्रिसमस पर्व को लेकर शहर में उत्साह का माहौल

पवित्र क्रिसमस पर्व को लेकर शहर में उत्साह का माहौल

संबलपुर। पवित्र क्रिसमस पर्व को लेकर शहर में खासा उत्साह देखा जा रहा है। दुकान-बाजारों में चहलकदमी बढ़ गई है। लोग सपरिवार वहां पर पहुंचे रहे हैं और अपने मनपसंद की सामग्री खरीद रहे हैं।  विशेषकर सांता टोपी एवं पोषाक, क्रिसमस बैंड, कार्ड, क्रिसमस ट्री, स्टार, हैंगिग बाल, झूमर, यीशू एवं मदर मेरी की प्रतिमा लोगों को अपनी ओर आकर्षित कर रहा है। क्रिसमस को लेकर चर्च चौक स्थित गिरिजाघर समेत शहर के अन्य गिरजाघरों को खास अंदाज में सजाया गया है। मुंडा बापटिष्ट चर्च एवं कैथोलिक चर्च में कैरोल उत्सव मनाया जा रहा है।

सडक़ हादसे में बाइक सवार की मौत

संबलपुर। रेंंगाली के जंगला गांव के पास हुए सडक़ हादसे में एक बाइक सवार की मौत हो गई। मृ़तक का नाम सुदाम सराफ बताया गया है तथा वह जंगला गांव का ही रहनेवाला था। मामले की खबर पाकर रेंगाली पुलिस मौकाए वारदात पर पहुंची और मृतक की लाश का पंचनामा बनाने के बाद पोस्टमॉटम के लिए भेज दिया है। पुलिस ने इस सिलसिले में प्रकरण दर्ज किया है और आगे की कार्रवाई की जा रही है।

भारी मात्रा में देशी शराब जब्त, कारोबारी गिरफ्तार

संबलपुर। धनुपाली पुलिस ने साखीपाड़ा में धावा बोलकर भारी मात्रा में देशी शराब जब्त किया है। इस सिलसिले में केदार महानंद नामक एक कारोबारी को गिरफ्तार कीया गया है। धनुपाली पुलिस ने आरोपी के खिलाफ अपराध कायम किया है और उसे न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया है।

Share this news

About desk

Check Also

Bhadrak

भद्रक में डिवाइडर के कार टकराई, पिता-पुत्री की मौत

हादसे में तीन अन्य लोग भी हुए घायल भद्रक। भद्रक जिले के भंडारीपोखरी थाना अंतर्गत …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *