Home / Odisha / प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का भुवनेश्वर में रोड-शो 10 मई को

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का भुवनेश्वर में रोड-शो 10 मई को

  • ड्रीम गर्ल हेमा मालिनी, राजनाथ और गड़करी समेत कई दिग्गज नेता आएंगे ओडिशा

  • भाजपा ने किया स्टार प्रचारकों की सूची में संशोधन

भुवनेश्वर। ओडिशा में लोकसभा के साथ-साथ विधानसभा के चुनावों के मद्देजनर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भुवनेश्वर में एक विशाल रोड-शो 10 मई को करेंगे।

पार्टी नेताओं के मुताबिक, पीएम मोदी 10 मई को भुवनेश्वर में शुक्रवार शाम 6 बजे मास्टरकैंटीन चौराहे से वाणी विहार तक रोड शो करेंगे।

बताया जाता है कि ‘ड्रीम गर्ल’ हेमा मालिनी के भी ओडिशा में चुनाव प्रचार करने की संभावना है। मंगलवार को भाजपा ने अपने स्टार प्रचारकों की संशोधित सूची जारी की। हेमा मालिनी को ज्योतिरादित्य सिंधिया की जगह पार्टी के स्टार प्रचारकों की सूची में शामिल किया गया है।

ओडिशा भाजपा के उपाध्यक्ष गोलक महापात्र ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अपने बयानों में कहा कि कैसे एक सरकार इतने सालों तक सत्ता में रहने के बाद भी ओडिशा में अपने लोगों को पीने के पानी सहित बुनियादी सुविधाएं प्रदान करने में विफल रही। इसलिए प्रधानमंत्री ने जोर देकर कहा कि यहां विकास कार्यों को गति देने के लिए भाजपा की डबल इंजन सरकार की आवश्यकता है।

मोदी ने यह भी कहा कि ओडिशा में शासन अब गैर-ओड़िया के हाथों में है। मोदी के बयान को जमीनी स्तर तक पहुंचाने के लिए छत्तीसगढ़ के सीएम विष्णु देव साई, असम के सीएम हिमंत बिस्वा सरमा, रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह और अन्य शीर्ष नेताओं सहित पार्टी के शीर्ष नेता ओडिशा का दौरा करने और अपने यहां विकास को उजागर करने के लिए तैयार हैं।

शीर्ष नेताओं का ओडिशा दौरा कार्यक्रम

छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री विष्णु देव साय 8 मई को ओडिशा का दौरा करने वाले हैं। वह कल और 9 मई को नवरंगपुर और कोरापुट में सार्वजनिक बैठकों को संबोधित करेंगे।

असम के मुख्यमंत्री हिमंत बिस्वा सरमा 9 मई को ओडिशा का दौरा करेंगे। उनका मालकानगिरि, चित्रकोंडा और खलीकोट में तीन सार्वजनिक बैठकों में भाग लेने का कार्यक्रम है।

इसी तरह, नितिन गडकरी 9 मई को ओडिशा का दौरा करेंगे। वह पुरी और कृष्णाप्रसाद में एक सार्वजनिक सभा को संबोधित करेंगे।

रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह का भी ओडिशा का दौरा करने और 8 मई को रायगड़ा में एक सार्वजनिक बैठक करने का कार्यक्रम है।

Share this news

About desk

Check Also

अपराजिता षाड़ंगी ने बयानों को लेकर पंडियन पर साधा निशाना

कहा-प्रधानमंत्री को पर्यटक नहीं कह सकते केंद्रीय मंत्री के खिलाफ ‘औकात’ और ‘दम’ जैसे शब्दों …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *