Home / Odisha / एक्सपायरी डेट के बयान पर भाजपा और बीजद में वाकयुद्ध

एक्सपायरी डेट के बयान पर भाजपा और बीजद में वाकयुद्ध

  •  भाजपा ने बीजद की मैन्यूफैक्चरिंग और एक्सपायरी डेट ट्विट किया

  • बीजद ने नवीन का शपथ ग्रहण का निमंत्रण किया पोस्ट

भुवनेश्वर। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के उस बयान के बाद सोशल मीडिया पर भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) और बीजू जनता दल (बीजद) के बीच वाकयुद्ध छिड़ गया, जिसमें उन्होंने कहा कि सत्ताधारी पार्टी की ‘एक्सपायरी डेट’ 4 जून है। प्रधानमंत्री ने सोमवार को ब्रह्मपुर में विजय संकल्प समावेश को संबोधित करते हुए ये बातें कहीं थीं। इसके बाद ओडिशा भाजपा ने अपने आधिकारिक एक्स हैंडल पर इन विवरणों के साथ आरएफआईडी टैग की एक तस्वीर पोस्ट की है, जिसमें “पंजीकरण संख्या: बीजू जनता दल; मैन्यूफैक्चरिंग डेट: 26 दिसंबर 1997; एक्सपायरी डेट: 4 जून 2024 लिखा है।

दूसरी ओर, बीजद ने मुख्यमंत्री नवीन पटनायक के शपथ ग्रहण समारोह का निमंत्रण देते हुए एक निमंत्रण कार्ड पोस्ट किया है।

बीजद नेता सस्मित पात्र ने अपने एक्स हैंडल पर एक निमंत्रण पत्र की तस्वीर अपलोड करते हुए लिखा है कि शपथ ग्रहण समारोह के लिए निमंत्रण कार्ड। देश के सबसे लंबे समय तक सेवा करने वाले मुख्यमंत्री के रूप में नवीन पटनायक छठी बार ओडिशा के मुख्यमंत्री के रूप में शपथ लेंगे। इस ऐतिहासिक क्षण में शामिल होने के लिए आप सभी को निर्मम अनुरोध। शपथ ग्रहण समारोह की तारीख 9 जून 2024 बताई गई है। समय सुबह 11.30 बजे। स्थान जनता मैदान भुवनेश्वर।

ओडिशा भाजपा के उपाध्यक्ष बिरंची त्रिपाठी ने कहा कि सत्तारूढ़ पार्टी अपने अंतिम चरण में है और वह भाजपा की भारी वृद्धि से डरी हुई है। इसी कारण से बीजद ने इस तरह का नाटक किया है। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की रैलियों में भारी भीड़ बीजद ने देखी है।

Share this news

About desk

Check Also

अपराजिता षाड़ंगी ने बयानों को लेकर पंडियन पर साधा निशाना

कहा-प्रधानमंत्री को पर्यटक नहीं कह सकते केंद्रीय मंत्री के खिलाफ ‘औकात’ और ‘दम’ जैसे शब्दों …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *