Home / Odisha / नवीन के दिवास्वप्न वाले बयान पर भाजपा का पलटवार

नवीन के दिवास्वप्न वाले बयान पर भाजपा का पलटवार

  • ”बीजद नेताओं को बाहर निकलना चाहिए और वास्तविक झलक देखनी चाहिए

भुवनेश्वर। बीजद के मुखिया तथा ओडिशा के मुख्यमंत्री नवीन पटनायक के दिवास्वप्न वाले पर बयान पर भाजपा ने पलटवार काय है। मुख्यमंत्री नवीन पटनायक के बयान पर ओडिशा भाजपा के प्रदेश उपाध्यक्ष गोलक महापात्र ने कहा कि बीजद नेताओं को बाहर निकलना चाहिए और वास्तविक झलक देखनी चाहिए कि उनका विकास गरीबों तक कैसे पहुंचा है। बीजद ने विकास के नाम पर लोगों को गुमराह किया है और धोखा दिया है।

भीड़ बता रही जनादेश भाजपा के पक्ष में

गोलक महापात्र ने मंगलवार को कहा कि शपथ ग्रहण समारोह की तारीख तय हो चुकी है और कार्यक्रमों और लोगों की भीड़ से यह साफ दिख रहा है कि जनादेश भाजपा के पक्ष में जा रहा है, क्योंकि इस बार बदलाव दिख रहा है।

मोदी के संबोधन पर नवीन ने दी थी प्रतिक्रिया

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के ब्रह्मपुर और नवरंगपुर में विशाल जनसभा में दिये गये संबोधन पर बीजद मुखिया नवीन पटनायक ने वीके पांडियन के एक सवाल के जवाब में कहा था कि भाजपा लंबे समय से राज्य में सत्ता में आने के बारे में दिवास्वप्न देख रही है।

उल्लेखनीय है कि मोदी ने ब्रह्मपुर में एक भाजपा चुनावी रैली में कहा था कि 4 जून ओडिशा में नवीन पटनायक के नेतृत्व वाली बीजद सरकार की समाप्ति तिथि है। इसके बाद छह जून को भाजपा के मुख्यमंत्री की घोषणा होगी तथा 10 मई को भुवनेश्वर में भाजपा के मुख्यमंत्री का शपथ ग्रहण होगा।

इसके बाद पांडियन के सवाल किया था कि भाजपा कह रही है कि वह राज्य में सरकार गठन करेगी, जिसके जवाब में नवीन ने दिवा स्वप्न देखने की बात कही थी।

Share this news

About desk

Check Also

अपराजिता षाड़ंगी ने बयानों को लेकर पंडियन पर साधा निशाना

कहा-प्रधानमंत्री को पर्यटक नहीं कह सकते केंद्रीय मंत्री के खिलाफ ‘औकात’ और ‘दम’ जैसे शब्दों …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *