Home / Odisha / बीजद को वोट करने का मतलब पांडियन को सत्ता में लाना – भाजपा

बीजद को वोट करने का मतलब पांडियन को सत्ता में लाना – भाजपा

  • कहा-पांडियन को सत्ता देने के लिए नवीन दो सीटों से लड़ रहे हैं चुनाव

भुवनेश्वर। वीके पांडियन का नाम बीजद के स्टार प्रचारकों की सूची में दूसरे नंबर पर है। इससे प्रमाणित हो जा रहा है कि वह बीजद के दो नंबर के नेता हैं। नवीन पटनायक के बाद वह बीजद के नये मालिक हैं। नवीन पटनायक के विधानसभा की दो सीटों पर लड़ने का उद्देश्य है कि एक सीट पांडियन के लिए खाली करना। यह ओडिशा की जनता को अब समझ में आ चुकी है। बीजद को वोट करने का मतलब है पांडियन को विधानसभा में लाना। यह ओड़िया स्वाभिमान के प्रति अपमान है व ओड़िया अस्मिता के प्रति कुठाराघात है। भाजपा के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष समीर मोहंती ने पार्टी कार्यालय में आयोजित एक संवाददाता सम्मेलन में ये बातें कहीं।

मोहंती ने कहा कि बीते दिनों में 5-टी के नाम पर जिस ढंग से लोकतंत्र की हत्या की गई, उसे राज्य की जनता नहीं भूली है। जिस ढंग से जनप्रतिनिधि विधायक व सांसदों के साथ असम्मान किया गया, उन्हें टेंट लगाने, सभा में भीड़ जुटाने के लिए कहा गया, वह दुर्भाग्यपूर्ण है। ओडिशा के लोग इसका जवाब देगें।

मोहंती ने कहा कि 5-टी के नाम पर व ट्रांस्फॉर्मेशन की आड़ में राज्य में 40 हजार करोड़ का घोटाला हुआ है। 5-टी के नाम पर वीके पांडियन ने सरपंच से लेकर सांसद तक अपमान किया है। अब मुख्यमंत्री नवीन पांडियन को अपना उत्तराधिकारी चुनकर ओडिशा को बड़े विपत्ति की ओर धकेलने का षडयंत्र कर रहे हैं। ओडिशा के लोग इस चुनाव में बीजद को वोट नहीं देंगे व नवीन पटनायक की साजिश को सफल नहीं होने देंगे।

पराजय के भय से अनाप-शनाप बोल रहे हैं भाजपा नेता – बीजद

भाजपा नेता समीर मोहंती के बयान पर बीजद ने करारा जवाब दिया है। पार्टी के राज्यसभा सांसद सुलता देव ने कहा कि भाजपा के नेता अब समझ चुके हैं कि जिस ढंग से उनका 2019 में पराजय हुआ था, उससे भी अधिक मात्रा में पराजय इस चुनाव में होने वाली है। इस कारण उनका सिर चकरा रहा है और इस तरह के अनाप शनाप बातें कर रहे हैं।

Share this news

About desk

Check Also

5 वर्षों में ओडिशा को नंबर वन राज्य बना देगी भाजपा – मोदी

कहा- ओडिशा के नौजवानों में प्रतिभा की कोई कमी नहीं  25 लाख महिलाओं को लखपति दीदी …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *