Home / Odisha / हिंजिलि में नवीन ने 24 साल में 24 रात गुजारी क्या – भाजपा
Sajjan Sharma

हिंजिलि में नवीन ने 24 साल में 24 रात गुजारी क्या – भाजपा

  • अमित शाह की दहाड़ के बाद भाजपा बीजद पर हुई हमलावर

  • सज्जन शर्मा ने नवीन पटनायक पर जमकर साधा निशाना

भुवनेश्वर। भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ प्रवक्ता सज्जन शर्मा ने आज मुख्यमंत्री नवीन पटनायक पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने सवाल किया कि हिंजिलि से 24 सालों से विजयी होने वाले विधायक नवीन पटनायक ने क्या 24 रात भी अपने विधानसभा क्षेत्र में गुजारी है?

सज्जन शर्मा ने बीजद मुखिया तथा राज्य के मुख्यमंत्री नवीन पटनायक पर जमकर निशाना साधा और कहा कि ओडिशा के लोग बदलाव और भाजपा की सरकार चाहते हैं।

उन्होंने कहा कि लोग एक सक्रिय सरकार चाहते हैं। भाजपा में हर नेता यहां की जनता की आकांक्षाओं को पूरा करने के लिए काम करेगा। अमित शाह ने कहा कि 1990 के दशक में गुजरात और ओडिशा के विकास का काम एक साथ शुरू हुआ था। दुर्भाग्य से ओडिशा फंस गया है और इस बार लोग बदलाव लाएंगे और भाजपा सत्ता में आएगी।

नवीन पटनायक को छठी बार सीएम के रूप में देखने की बीजद की तैयारियों और इरादे के बारे में पूछे जाने पर शर्मा ने कहा कि मैं बीजद से पूछना चाहता हूं कि मुख्यमंत्री नवीन पटनायक ने 24 साल तक हिंजिलि का प्रतिनिधित्व किया। क्या सीएम ने वहां 24 रातें बिताई हैं? क्या सीएम ने 24,000 लोगों से बातचीत की है?

आदर्श सीएम पर अमित शाह के बयान पर सज्जन शर्मा ने कहा कि अमित शाह ने स्पष्ट रूप से कहा था कि ओडिशा का उड़िया सीएम होगा। एक स्वस्थ युवा और जो विश्व स्तर पर ओड़िया संस्कृति का प्रतिनिधित्व कर सकता है, वह ओडिशा का सीएम होगा। उन्होंने कहा कि भाजपा का एक साधारण कार्यकर्ता नवीन पटनायक से बेहतर सीएम बन सकता है।

शर्मा ने कहा कि भजनलाल और योगी आदित्यनाथ को कोई नहीं जानता था और उन्हें सीएम बना दिया गया। इसलिए भाजपा हमेशा समर्पित कार्यकर्ताओं को मौका देती है। हालांकि बीजद की ओर से कोई टिप्पणी नहीं मिली।

Share this news

About desk

Check Also

5 वर्षों में ओडिशा को नंबर वन राज्य बना देगी भाजपा – मोदी

कहा- ओडिशा के नौजवानों में प्रतिभा की कोई कमी नहीं  25 लाख महिलाओं को लखपति दीदी …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *