Home / Odisha / अमर सतपथी का टिकट कटने पर बगावत पर उतरे समर्थक

अमर सतपथी का टिकट कटने पर बगावत पर उतरे समर्थक

  •  मुख्यमंत्री से उन्हें टिकट देने का आग्रह किया

भुवनेश्वर। बड़चना विधानसभा सीट के लिए बीजद उम्मीदवार के रूप में वर्षा प्रियदर्शनी के नाम की घोषणा के बाद  निवर्तमान विधायक अमर सतपथी के समर्थकों ने बगावत शुरू कर दी है और अपने नेता की उम्मीदवारी रद्द करने के फैसले पर पुनर्विचार करने की मांग की।

शनिवार को सतपथी के सैकड़ों समर्थक एकजुटता दिखाने और उन्हें टिकट नहीं दिए जाने पर नाराजगी व्यक्त करने के लिए भुवनेश्वर स्थित उनके आवास पर एकत्र हुए। छह बार के विधायक के समर्थकों ने मुख्यमंत्री से उन्हें टिकट देने का आग्रह भी किया।

इधर, सतपथी ने कहा कि वह इस बात से पूरी तरह अनभिज्ञ हैं कि उनका नाम क्यों हटा दिया गया है। उन्होंने कहा कि यह मुख्यमंत्री का निर्णय है, तो वह कह सकते हैं कि मुझे क्यों हटाया गया है। फिलहाल किसी अन्य पार्टी में जाने का कोई सवाल ही नहीं है। मैं बीजद में हूं और इसके लिए काम कर रहा हूं।

इससे पहले कल दिन में पूर्व मंत्री और निमापड़ा विधायक समीर दाश, जिन्हें इस बार टिकट से वंचित कर दिया गया है, ने निमापड़ा में एक विशाल रैली आयोजित करके अपनी ताकत का प्रदर्शन किया। उनके समर्थकों ने भी मांग की कि दाश के नाम पर पुनर्विचार किया जाना चाहिए।

Share this news

About desk

Check Also

5 वर्षों में ओडिशा को नंबर वन राज्य बना देगी भाजपा – मोदी

कहा- ओडिशा के नौजवानों में प्रतिभा की कोई कमी नहीं  25 लाख महिलाओं को लखपति दीदी …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *