Home / Odisha / धौली में रहस्यमय परिस्थितियों में लड़की का शव मिला
Dhauli

धौली में रहस्यमय परिस्थितियों में लड़की का शव मिला

  • मौके से दो मोटरसाइकिलें भी बरामद, तीन हिरासत में

भुवनेश्वर। धौली थानातंर्गत लिंगीपुर में दक्षिण काली मंदिर के पास रहस्यमय परिस्थितियों में एक लड़की मृत पाई गई। उसका शव दया नदी के तल से बरामद किया गया। इसकी सूचना मिलने पर धौली पुलिस थाने की एक टीम मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए कैपिटल अस्पताल भेज दिया।

मृतका की पहचान गंजाम जिले के हिंजिलिकाटु क्षेत्र की निवासी 19 वर्षीय भाग्य डाकुआ के रूप में की गई है और वह राज्य की राजधानी के शिशुपालगढ़ में रहती थी।

पुलिस सूत्रों से पता चला कि मृतिका चार माह पहले अपने प्रेमी के साथ भाग गयी थी। आशंका जतायी गयी है उसके प्रेमी ने अपने परिचितों की मदद से उसकी हत्या कर दी होगी। वे कथित तौर पर शव को नष्ट करने के लिए बाइक से ले जा रहे थे, तभी शव दुर्घटनावश बाइक से गिर गया। गिरफ्तारी के डर से तीनों अपनी बाइक वहीं रखकर मौके से निकल गए होंगे।

मृतका के पिता हिना डाकुआ ने कहा कि तीन महीने पहले एक युवक मेरी बेटी को अपने साथ ले गया। कल शाम वह दया नदी के किनारे शव को ठिकाने लगाने की फिराक में था, तभी पुलिस ने उसे पकड़ लिया। मुझे सुबह करीब चार बजे सूचना दी गयी। उस युवक ने मेरी बेटी की हत्या कर दी है।

इधर, पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। पुलिस तीन युवकों को हिरासत में लिया है, जिनसे पूछताछ की जा रही है। सभी हिरासत में लिये गए लोगों की पहचान पश्चिम बंगाल के मुर्शिदाबाद के निवासियों के रूप में की गई है।

धौली पुलिस स्टेशन के आईआईसी प्रदीप्त किशोर नायक ने कहा कि कल हमने अपराध स्थल से महिला का शव और दो बाइक बरामद कीं। हमने तीन लोगों को हिरासत में लिया है जो मुर्शिदाबाद इलाके के निवासी हैं और राजमिस्त्री का काम कर रहे थे। चूंकि हमारी जांच चल रही है, इसलिए मामले के बारे में कुछ भी कहना जल्दबाजी होगी।

 

Share this news

About desk

Check Also

बरी विधानसभा क्षेत्र के अनेक नेता व कार्यकर्ता भाजपा में शामिल

भुवनेश्वर। जाजपुर जिले के बरी विधानसभा क्षेत्र के बीजद के अनेक नेता व कार्यकर्ता आज …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *