Home / Odisha / पूर्व जिप सदस्य सतीश बिस्वाल ने बीजद से इस्तीफा दिया

पूर्व जिप सदस्य सतीश बिस्वाल ने बीजद से इस्तीफा दिया

  •  विधानसभा के लिए टिकट नहीं मिलने से हुए नाराज

  • धर्मशाला से स्वतंत्र उम्मीदवार के रूप में लड़ेंगे चुनाव

जाजपुर। पूर्व जिला परिषद सदस्य सतीश बिस्वाल ने बीजद से इस्तीफा दे दिया है। बताया जाता है कि पार्टी ने उन्हें जाजपुर जिले में धर्मशाला विधानसभा क्षेत्र के लिए अपना उम्मीदवार नहीं बनाया है। गुरुवार को मीडियाकर्मियों से बात करते हुए बिस्वाल ने कहा कि उन्होंने अपना इस्तीफा मुख्यमंत्री और बीजद अध्यक्ष नवीन पटनायक को भेज दिया है।

बिस्वाल बीजद के टिकट पर धर्मशाला से चुनाव लड़ने के इच्छुक थे, लेकिन नवीन द्वारा घोषित पार्टी की उम्मीदवार सूची में उनका नाम नहीं था। सत्तारूढ़ दल ने इस निर्वाचन क्षेत्र के लिए प्रणव कुमार बलवंतराय को उम्मीदवार बनाया है। उन्होंने कहा कि वह लंबे समय से बीजद के सक्रिय सदस्य रहे हैं और उन्होंने विधानसभा चुनावों में भाग लेने के लिए इन सभी वर्षों में जमीनी स्तर पर काम किया था। अब जब पार्टी ने उनके मामले को नजरअंदाज कर दिया है, तो उन्होंने कहा कि वह स्वतंत्र उम्मीदवार के रूप में चुनाव लड़ेंगे।

कोई असर नहीं पड़ेगा – ब्लॉक अध्यक्ष

दूसरी ओर, बीजद के धर्मशाला ब्लॉक अध्यक्ष जलधर मोहंती ने कहा कि बिस्वाल के इस्तीफे से चुनाव में पार्टी की संभावनाओं पर कोई असर नहीं पड़ेगा। उन्होंने कहा कि बिस्वाल पार्टी के सक्रिय सदस्य नहीं थे और न ही उन्होंने इसकी किसी गतिविधि में हिस्सा लिया।

Share this news

About desk

Check Also

ओडिशा में शांतिपूर्ण मतदान के लिए कड़े होंगे सुरक्षा के प्रावधान

तैनात की जाएंगी सीएपीएफ की 165 कंपनियां भुवनेश्वर। ओडिशा में शांतिपूर्ण तरीके से चुनाव संपन्न …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *