Home / Odisha / नालको के सीएमडी तपन चांद भाजपा में शामिल

नालको के सीएमडी तपन चांद भाजपा में शामिल

  • कहा-मोदी का समर्पण, कड़ी मेहनत और कार्य नैतिकता ने मुझे प्रेरित किया

भुवनेश्वर। नालको के पूर्व मुख्य प्रबंध निदेशक (सीएमडी) तपन चांद बुधवार को भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) में शामिल हो गए। चांद भाजपा के ओडिशा प्रमुख मनमोहन सामल और अन्य वरिष्ठ नेताओं की उपस्थिति में भुवनेश्वर में पार्टी कार्यालय में शामिल हुए।

चांद छात्र जीवन से ही राजनीति से जुड़े रहे हैं। उन्होंने उत्कल विश्वविद्यालय (वाणी विहार) के छात्र संघ अध्यक्ष के रूप में भी कार्य किया। बाद में वह विजाग स्टील प्लांट और नालको के साथ कॉर्पोरेट क्षेत्र में शामिल हो गए। पार्टी में शामिल होने के बाद भाजपा सदस्यों को संबोधित करते हुए चांद ने कहा कि भारत अब एक शक्तिशाली राष्ट्र माना जाता है और भाजपा दुनिया की सबसे बड़ी राजनीतिक पार्टी है। भाजपा भारत के विकास और समृद्धि का सबसे बड़ा मंच है। इसलिए मैं आज इसमें शामिल हुआ।

उन्होंने कहा कि मैंने 34 वर्षों तक कोल इंडिया, विजाग स्टील और नालको सहित कई संगठनों में काम किया है। मुझे नालको में अपने कार्यकाल के दौरान प्रधानमंत्री मोदी के विकास एजेंडे को लागू करने का अवसर मिला है। इसलिए विकास मेरी आदत बन गई है। मोदी का समर्पण, कड़ी मेहनत और कार्य नैतिकता ने मुझे प्रेरित किया है। चांद के अलावा बीरमहाराजपुर के सामाजिक कार्यकर्ताओं और कुछ पूर्व सैनिकों सहित अन्य नेता भी आज भाजपा में शामिल हुए।

गौरतलब है कि बीजद के कई नेता हाल ही में भाजपा में शामिल हुए हैं। पूर्व मंत्री और तेलकोई निर्वाचन क्षेत्र से मौजूदा विधायक प्रेमानंद नायक और धामनगर के पूर्व विधायक और बीजद के बागी नेता राजेंद्र दास सोमवार को भाजपा में शामिल हो गए।

इसी तरह मौजूदा विधायक अरविंद ढाली और प्रदीप पाणिग्राही भी बीजेपी में शामिल हो गए हैं। उनके अलावा, वरिष्ठ नेता और मालकानगिरि के पूर्व विधायक मुकुंद सोढ़ी, जिन्होंने शनिवार को बीजद की प्राथमिक सदस्यता से इस्तीफा दे दिया, भी भाजपा में शामिल हो गए।

Share this news

About desk

Check Also

ओडिशा में शांतिपूर्ण मतदान के लिए कड़े होंगे सुरक्षा के प्रावधान

तैनात की जाएंगी सीएपीएफ की 165 कंपनियां भुवनेश्वर। ओडिशा में शांतिपूर्ण तरीके से चुनाव संपन्न …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *