Home / Odisha / पिकनिक मनाने गए छात्रों की बसें हुईं दुर्घटना की शिकार

पिकनिक मनाने गए छात्रों की बसें हुईं दुर्घटना की शिकार

  • केंदुझर और सोनपुर में हुए सड़क हादसों में कई छात्र, शिक्षक और चालक घायल

भुवनेश्वर। ओडिशा के केंदुझर और सोनपुर में हुई सड़क दुर्घटनाओं में कई छात्र घायल हो गए हैं। बताया जाता है कि कम से कम 50 छात्रों को ले जा रही एक बस केंदुझर जिले के ढकोटा के पास एनएच-20 पर एक ट्रक से टकरा गई। ये सभी छात्र बालेश्वर के एक स्कूल के हैं तथा ये पिकनिक के लिए संबलपुर गए थे। इस दुर्घटना में कोई हताहत नहीं हुआ, लेकिन तीन छात्र, बस का चालक और एक शिक्षक कथित तौर पर घायल हो गए।

एक छात्र ने कहा कि जब दुर्घटना हुई, तब हम सभी सो रहे थे। इससे पहले कि हम कुछ समझ पाते, बस पीछे से एक ट्रक से टकरा गई। कई छात्रों को चोटें आई हैं, जबकि तीन की हालत गंभीर है। सौभाग्य से, कोई हताहत नहीं हुआ है।

शिक्षिका निवेदिता भोई ने मीडिया को बताया है कि हम दो बसों में मां समलेश्वरी मंदिर में पिकनिक मनाने गए थे। एक बस में लड़के थे, जबकि दूसरी बस में लड़कियां थीं। अचानक, ट्रक के चालक ने अपना वाहन राजमार्ग के किनारे खड़ा कर दिया, जिससे दुर्घटना हुई। सौभाग्य से, कोई हताहत नहीं हुआ और किसी को गंभीर चोट नहीं आई। बस के चालक को भी चोटें आई हैं।

इधर, सोनपुर में एक और सड़क दुर्घटना में कम से कम सात छात्र गंभीर रूप से घायल हो गए। उन्हें पिकनिक पर ले जा रही एक बस खंबासिरीपाली के पास एक ट्रक से पीछे से टकरा गई।

घायलों में से चार को सोनपुर अस्पताल में भर्ती कराया गया, जबकि तीन अन्य की हालत बिगड़ने के बाद उन्हें बुर्ला स्थित विम्सार अस्पताल में स्थानांतरित कर दिया गया।

सूत्रों के मुताबिक, सोनपुर के एक निजी संस्थान के कम से कम 45 छात्र पिकनिक के लिए देवमाली गए थे। यह घटना उस वक्त घटी, जब छात्र वापस लौट रहे थे। हालांकि अभी तक यह पता नहीं चल पाया है कि बस ड्राइवर को झपकी आ गई थी या वह ट्रक को ओवरटेक करने की कोशिश कर रहा था।

Share this news

About desk

Check Also

बालेश्वर में चुनाव अधिकारी ने नेताओं के साथ की बैठक

नामांकन की प्रक्रिया में दी जानकारी बालेश्वर। बालेश्वर के जिला चुनाव अधिकारी और जिलाधिकारी आशीष …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *