Home / Odisha / कटक में बीजू जानता दल का 27वां स्थापना दिवस मना

कटक में बीजू जानता दल का 27वां स्थापना दिवस मना

  • देवाशीष सामांतराय के नेतृत्व में सफलता पूर्वक आयोजित हुए कार्यक्रम

कटक। कटक में बीजू जानता दल का 27वां स्थापना दिवस का आयोजन बाराबटी कटक में कटक के पार्टी अध्यक्ष देवाशीष सामांतराय के नेतृत्व में सफलता पूर्वक आयोजित किया गया। सुबह साइकिल रैली कटक आनन्द भवन से प्रारम्भ होकर भुवनेश्वर शंख भवन तक समापन हुई, जिसमें पार्टी के शीर्ष नेताओं के साथ ही साथ सैंकड़ों युवाओं ने भाग लिया। मुख्य रूप से बीजद कटक अध्यक्ष देवाशीष सामन्तराय, देवी रंजन त्रिपाठी, आठगढ़ से मंत्री एवम् विधायक रणेंद्र प्रताप स्वाईं,  कटक मेयर सुभाष सिंह, विधायक प्रणव बलवंत राय,  सलाहकार रंजन बिस्वाल समेत अनेकों बीजद कार्यकर्ताओं ने भाग लिया।

कल शाम चार बजे से कटक सारला भवन में एक सार्वजनिक बैठक एवं शपथ विधि कार्यक्रम आयोजित हुआ, जिसकी संचालन देवाशीष सामंतराय ने किया। सभा के प्रारम्भ में देवाशीष सामंतराय, सुभाष सिंह, मधुसूदन साहू,  रंजन बिस्वाल के साथ-साथ बीजू महिला जनता दल की राज्य उपाध्यक्ष सम्पत्ति मोड़ा, कटक महिला अध्यक्ष पूर्णिमा सिंह ने दीप प्रज्ज्वलित किया। देवाशीष ने स्वागत भाषण में नवीन पटनायक के 27 सालों के कार्यों के बारे में उल्लेख किया गया। मेयर सुभाष सिंह ने भी पार्टी द्वारा किए हुए कार्यों के बात कही। सभा में ओडिशा में बीजद के सेवा कार्यों की एक प्रभावी झलक दिखायी गयी। सांसद भर्तुहरि महताब ने अपने 27 साल के संस्मरण सभा पटल पर रखा।

सभागार में उपस्थित बीजू छात्र जानता दल, बीजू महिला जनता दल,  कटक के सभी वार्ड अध्यक्ष, कॉरपोरेटरस एवम् सैंकड़ों कार्यकर्ताओं ने उपस्थित रहकर शपथ ग्रहण किया। इस समारोह में प्रदेश महासचिव बिश्वजीत मोहंती, कटक ज़िला उपाध्यक्ष रंजन बिस्वाल, एकराम हुसैन,  तन्माया राय,  अपर्णा दास,  सुरेखा मांझी, विक्रम चट्टोई, सन्दीप रथ, सुमित्रा, जगत ज्योति पटनायक, सौम्यदीप घोष के साथ ही साथ सैंकड़ों कार्यकर्ताओं ने पार्टी का स्थापना दिवस मनाया। धन्यवाद ज्ञापन मधुसूदन साहू ने किया। इस मौके पर बीजू महिला जनता दल की राज्य उपाध्यक्ष सम्पत्ति मोड़ा ने बीजू जानता दल स्थापना दिवस पर कहा कि यह दिन ओडिशा वाशियों के लिए ख़ुशियों का त्योहार है, क्योंकि हमारे नेता श्रद्धेय बीजू बाबू के यशस्वी पुत्र नवीन पटनायक ने हमेशा हर ओडिशावाशी की ख़ुशियों को सर्वोपरि रखते हुए चन्हुमुखी सेवा दी है एवं निरन्तर दे रहें हैं।

Share this news

About desk

Check Also

बरी विधानसभा क्षेत्र के अनेक नेता व कार्यकर्ता भाजपा में शामिल

भुवनेश्वर। जाजपुर जिले के बरी विधानसभा क्षेत्र के बीजद के अनेक नेता व कार्यकर्ता आज …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *