Home / Odisha / ऐसा लगता है कि मेरे पिता वापस आ गए – दीपाली

ऐसा लगता है कि मेरे पिता वापस आ गए – दीपाली

  • कहा- रॉयल बंगाल टाइगर थे मेरे पिता और मैं शेरनी हूं

  • आशीर्वाद बरसाने के लिए झारसुगुड़ा के सभी लोगों को दिया धन्यवाद

भुवनेश्वर। झारसुगुड़ा उपचुनाव में जीत के बाद बीजद की प्रत्याशी दीपाली दास ने कहा कि ऐसा लगता है कि मेरे पिता वापस आ गए हैं और अगर मैंने अपने पिता की तुलना में दो से तीन हजार अधिक वोट प्राप्त किए हैं, तो यह उनके आशीर्वाद के कारण है। नवनिर्वाचित झारसुगुड़ा विधायक दीपाली दास दिवंगत स्वास्थ्य मंत्री नव किशोर दास की बेटी हैं।

उन्होंने कहा कि एक नया झारसुगुड़ा बनाना मेरे पिता का सपना था और मैं मुख्यमंत्री के मार्गदर्शन में अपने पिता के सपनों को पूरा करूंगी। उन्होंने कहा कि नव किशोर दास एक रॉयल बंगाल टाइगर थे और मैं शेरनी हूं। मुझ पर अपना आशीर्वाद बरसाने के लिए मैं झारसुगुड़ा के सभी लोगों को धन्यवाद देना चाहती हूं। उन्होंने एक बार फिर साबित कर दिया है कि वे मुख्यमंत्री और मेरे पिता से कितना प्यार करते हैं।

जब उनसे पूछा गया कि किस चीज ने बीजद को चुनाव जीतने में मदद की, तो उनका त्वरित जवाब था विकास। बीजू जनता दल विकास के लिए कड़ी मेहनत कर रही है। अभी तक झारसुगुड़ा पर विकास की रोशनी को चमकने से कोई नहीं रोक सकता है।

भाजपा राज्य में शासन करेगी – टंकधर

भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के उम्मीदवार टंकधर त्रिपाठी ने कहा कि जनादेश इस बात का संकेत है कि वह दिन दूर नहीं जब भाजपा राज्य में शासन करेगी। उन्होंने कहा कि हमने लोगों तक पहुंचने की कोशिश की थी, लेकिन जनादेश कहता है कि हमें अधिक और प्रभावी तरीके से पहुंचना होगा। यह एक संकेत है कि राज्य में भाजपा सत्ता में आएगी। जनादेश पार्टी को यही कहता है कि थोड़ी और मेहनत करें, अधिक लोगों तक पहुंचें और पार्टी को मजबूत करें।

पता लगाना होगा कि लोगों का विश्वास क्यों कम हुआ – पाण्डेय

कांग्रेस उम्मीदवार तरुण पाण्डेय ने कहा कि उनकी और पार्टी की हर संभव कोशिश के बावजूद जनादेश उनके खिलाफ गया। उन्होंने कहा कि हमारे डोर-टू-डोर अभियान के दौरान, लोगों ने कहा कि वे हमारे साथ हैं। अब हमें यह पता लगाना होगा कि उनका हम पर विश्वास क्यों कम हुआ।

इधर, कांग्रेस के वरिष्ठ नेता भक्त चरण दास ने कहा कि जिस दिन हम अपने से ऊपर उठकर पार्टी और नेताओं के बारे में सोचने लगेंगे और आक्रामक तरीके से एकजुट होने लगेंगे, उस दिन सब कुछ सुलझ जाएगा।

Share this news

About desk

Check Also

ओडिशा में शांतिपूर्ण मतदान के लिए कड़े होंगे सुरक्षा के प्रावधान

तैनात की जाएंगी सीएपीएफ की 165 कंपनियां भुवनेश्वर। ओडिशा में शांतिपूर्ण तरीके से चुनाव संपन्न …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *