Home / Odisha / बेटे की मौत के सदमे से गई पिता की जान

बेटे की मौत के सदमे से गई पिता की जान

  •  पिता की खराब तबीयत देखकर बेचैन बेटे ने दम तोड़ा

सोनपुर। सोनपुर जिले में एक दिल दहला देने वाली घटना में बेटे की मौत की खबर पाते ही पिता की मौत हो गई, जबकि बेटे की मौत पिता की खराब तबीयत देखने के बाद हुई थी। कुछ ही घंटों के अंतराल पर एक ही दिन पिता-बेटे की मौत से गांव में मातम पसर गया है। परिवार में अब बेटे की पत्नी और दिव्यांग छोटा बेटा है। परिवार के लिए कोई कमाने वाला कोई नहीं है। मृतकों की पहचान पिता आदि सा और उनके पुत्र आत्रर्ताण सा के रूप में हुई है।

जानकारी के मुताबिक आदि गांव के पास एक शादी समारोह में शामिल होने गया था। इस दौरान अचानक उसकी हालत बिगड़ी और वह बेहोश होकर गिर पड़ा। सूचना मिलने पर उसका बेटा उसे बलांगीर स्थित भीम भोई अस्पताल ले गया।

हालांकि, अस्पताल पहुंचने के तुरंत बाद अपने पिता की गंभीर स्थिति को देखकर आत्रर्ताण को बेचैनी का अनुभव हुआ। बाद में उसने अंतिम सांस ली और अस्पताल में गिर गया। बेटे की मौत से सदमे में आदि ने भी अंतिम सांस ली।

पिता और पुत्र दोनों की मौत ने परिवार को तबाह कर दिया है। आत्रर्ताण के पीछे उनकी पत्नी और एक दिव्यांग बेटा है। वह परिवार का इकलौता कमाने वाला सदस्य था।

एक साथी ग्रामीण ने कहा कि वे बहुत गरीब थे और उन्हें जीविका के लिए संघर्ष करना पड़ता था। इसलिए हम सरकार से परिवार को वित्तीय सहायता प्रदान करने का अनुरोध करते हैं।

Share this news

About desk

Check Also

बीजद के प्रदेश युवा महामंत्री भाजपा में शामिल हुए

भुवनेश्वर। बीजू जनता दल के युवा शाखा के प्रदेश महामंत्री प्रीतिरंजन साहू व उनके समर्थक …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *