Home / Odisha / एसबीआई ऑफिसर्स एसोसिएशन, ओडिशा, भुवनेश्वर सर्कल की वार्षिक आम सभा आयोजित

एसबीआई ऑफिसर्स एसोसिएशन, ओडिशा, भुवनेश्वर सर्कल की वार्षिक आम सभा आयोजित

भुवनेश्वर। एसबीआई ऑफिसर्स एसोसिएशन, ओडिशा, भुवनेश्वर सर्कल की वार्षिक आम सभा कीट ऑडिटोरियम आयोजित हुई। बैठक में ओडिशा के विभिन्न हिस्सों में कार्यरत लगभग 2000 एसबीआई अधिकारियों ने भाग लिया। बैठक का उद्घाटन भारतीय स्टेट बैंक, भुवनेश्वर सर्कल के मुख्य महाप्रबंधक चंद्रशेखर शर्मा ने किया।

इस मौके पर कॉमरेड रूपम रॉय, एआईबीओसी के महासचिव और स्टेट बैंक ऑफिसर्स फेडरेशन के अध्यक्ष तथा डॉ आर बालाजी, चेयरमैन, एआईएसबीओएफ ने बैठक में भाग लिया। इसके साथ ही स्टेट बैंक ऑफ इंडिया ऑफिसर्स एसोसिएशन के सभी मंडलों के महासचिवों और अध्यक्षों ने विशिष्ट अतिथि के रूप में बैठक की शोभा बढ़ाई। आरपी दास, एसबीआई स्टाफ एसोसिएशन के महासचिव और यूएफबीयू, ओडिशा के संयोजक, विशिष्ट अतिथि के रूप में बैठक में शामिल हुए।

एसबीआई ऑफिसर्स एसोसिएशन, ओडिशा, भुवनेश्वर सर्कल के महासचिव अरुण कुमार बिशोई ने स्वागत भाषण दिया और सभी सदस्यों को राज्य में नेतृत्व को मजबूत करने में उनके पूरे दिल से समर्थन के लिए बधाई दी। उन्होंने सदस्यों के कार्य जीवन संतुलन को बनाए रखने पर भी विचार-विमर्श किया। उन्होंने सर्कल में अधिकारियों की समस्याओं को हल करने में उत्कृष्ट सहयोग के लिए ओडिशा राज्य में एसबीआई के सीएमसी सदस्यों को धन्यवाद दिया। एसबीआई ऑफिसर्स एसोसिएशन, भुवनेश्वर सर्किल के अध्यक्ष अमिताभ दास ने बैठक की अध्यक्षता की।

इस दौरान रूपम रॉय ने सदस्यों के सामने आने वाली नवीनतम चुनौतियों पर बात की और कॉरपोरेट स्तर पर विकास के बारे में विस्तार से बताया और रविवार और छुट्टियों पर अधिकारियों को बुलाने पर चर्चा की। उन्होंने सदस्यों से अनुरोध किया कि भविष्य में लक्ष्य प्राप्त करने के लिए यदि आवश्यक हो तो किसी भी संगठनात्मक गतिविधियों के लिए तैयार रहें। डॉ आर बालाजी ने एसबीआई प्रबंधन द्वारा हाल ही में प्रदान किए गए लाभों के बारे में जानकारी दी और एसबीआई प्रबंधन के साथ लंबित विभिन्न अन्य महत्वपूर्ण मुद्दों पर विकास के बारे में बताया और उनके त्वरित समाधान का आश्वासन दिया।

सदा शिवा बिशी, एसबीआईओए, भुवनेश्वर सर्कल के आयोजन सचिव के धन्यवाद प्रस्ताव के साथ बैठक समाप्त हुई।

Share this news

About desk

Check Also

S Jaishankar भारत का एफडीआई प्रवाह रिकॉर्ड स्तर पर – एस जयशंकर

एस जयशंकर ने कहा-भारत का एफडीआई प्रवाह रिकॉर्ड स्तर पर

कहा- यहां आ रही हैं एप्पल और अन्य कंपनियां कटक। विदेश मंत्री एस जयशंकर ने …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *