Home / Odisha / मनोरोग से पीड़ित है एएसआई गोपाल कृष्ण दास

मनोरोग से पीड़ित है एएसआई गोपाल कृष्ण दास

भुवनेश्वर। एएसआई की पत्नी जयंती दास ने दावा किया है कि ओडिशा के स्वास्थ्य मंत्री नवकिशोर दास पर फायरिंग करने वाले उनके पति तथा ओडिशा पुलिस एक एएसआई गोपाल दास मनोरोग से पीड़ित हैं। एएसआई की पत्नी जयंती दास ने कहा कि उन्हें इस घटना के बारे में टीवी चैनलों से पता चला। उसने कहा कि मेरे पति पिछले डेढ़ साल से गांधी चौक में तैनात थे। मुझे नहीं पता कि उसने ऐसा क्यों किया।

दास ने आज सुबह वीडियो कॉल पर अपनी बेटी से और बीती रात अपने बेटे से बात की थी। कॉल के दौरान मेरे पति बिल्कुल सामान्य लग रहे थे। हालांकि, वह मानसिक बीमारी से पीड़ित था और दवा ले रहा था। महिला ने कहा कि वह दवाएं ले रहे थे और एक सामान्य व्यक्ति की तरह व्यवहार कर रहे थे। उसने कभी किसी को नुकसान नहीं पहुंचाया। परिवार के सदस्यों ने कहा कि वे दास के कृत्य से हैरान  हैं।

हथियार बरामद, अन्य को चोटें आयीं

आईजी पुलिस, उत्तर रेंज, दीपक कुमार ने कहा कि दास को झारसुगुड़ा पुलिस ने हिरासत में लिया था और मामले की जांच अपराध शाखा द्वारा की जा रही है। स्थानीय आईआईसी और कांस्टेबलों ने दास पर काबू पा लिया और अपराध के हथियार को जब्त कर लिया। कुमार ने कहा कि मंत्री के अलावा एक अन्य नागरिक को भी चोटें आई हैं। कुमार ने कहा कि मामले की जांच की जा रही है और अपराध के पीछे के मकसद का पता लगाया जाना बाकी है।

Share this news

About desk

Check Also

बालेश्वर सदर विधानसभा क्षेत्र में भाजपा का चुनाव प्रचार हुआ तेज

मानस दत्त ने नपा के वार्ड नंबर 11 और नयाबाजार में घर-घर जाकर लोगों से …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *