Home / Odisha / ओडिशा में बनेगी बीजद की स्थित सरकार – नवीन पटनायक

ओडिशा में बनेगी बीजद की स्थित सरकार – नवीन पटनायक

  • भुवनेश्वर में मुख्यमंत्री ने किया मतदान

भुवनेश्वर। ओडिशा में विधानसभा में भाजपा के सरकार बनाने के दावे के बीच बीजू जनता दल के मुखिया तथा मुख्यमंत्री नवीन पटनायक ने कहा कि ओडिशा में इस बार भी बीजद की स्थिर सरकार बनेगी।

मुख्यमंत्री नवीन पटनायक शनिवार को मतदान करने के बाद पत्रकारों से बातचीत कर रहे थे। उन्होंने भुवनेश्वर के एरोड्रोम प्राइमेरी स्कूल के 114 नंबर मतदान केन्द्र पर पहले मतदान किया। इस अवसर पर उन्होंने सभी को मतदान करने व विशेष कर युवाओं को अधिक से अधिक संख्या में मतदान करने की अपील भी की।

इसके बाद मुख्यमंत्री ने पत्रकारों से बातचीत करते हुए कहा कि मुझे विश्वास है कि बीजू जनता दल को लोकसभा व विधानसभा में भारी विजय प्राप्त होगी। प्रभु जगन्नाथ व ओडिशा की जनता के आशीर्वाद से बीजू जनता दल फिर से एक बार स्थिर सरकार प्रदान करेगी। उस दौरान कुछ लोगों ने मुख्यमंत्री के साथ सेल्फी भी लिया।

उल्लेखनीय है कि केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह समेत कई दिग्गज नेताओं ने दावा किया कि है ओडिशा में भाजपा की सरकार बनेगी। इससे पहले ब्रह्मपुर में एक चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बीजद की एक्सपायरी डेट भी घोषित कर की थी। इन सबके बीच आज नवीन पटनायक ने कहा कि ओडिशा में बीजद की स्थिर सरकार बनेगी।

बिना किसी सहयोग के नवीन ने की बातचीत

भाजपा के द्वारा लगातार हमला बोले जाने के बाद आज लंबे समय बाद मुख्यमंत्री नवीन पटनायक ने बिना किसी सहयोग के पत्रकारों से बातचीत की और अपना बयान दिया। आज मुख्यमंत्री नवीन पटनायक के पास वीके पांडियन नहीं थे। भाजपा आरोप लगाती रही है कि वीके पांडियन ने मुख्यमंत्री को कैद कर रखा है तथा उनकी सेहत ठीक नहीं है।

वोट डालने पैदल ही गए

ओडिशा के मुख्यमंत्री नवीन पटनायक अपना वोट डालने के लिए पैदल चलकर मतदान केंद्र पर पहुंचे।

Share this news

About desk

Check Also

गजपति जिले में शिकार के दौरान गोली लगने से व्यक्ति की मौत

सूअर के शिकार के लिए साले ने चलायी थी गोली परिवार ने लगाया हत्या का …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *