Home / Odisha / गरीब लोगों को घर न देने के लिए साजिश रच रही है भाजपा – बीजद

गरीब लोगों को घर न देने के लिए साजिश रच रही है भाजपा – बीजद

  •  प्रधानमंत्री आवास योजना का घर निर्माण रोकने के लिए भाजपा का नया नाटक

  • भाजपा को राज्य की जनता कभी क्षमा नहीं करेगी

भुवनेश्वर। बीजू जनता दल ने आरोप लगाया है कि भारतीय जनता पार्टी के सांसद राज्य के गरीब लोगों को घर न मिले, इसके लिए साजिश कर रहे हैं। प्रधानमंत्री आवास योजना में घर निर्माण को रोकने के लिए भाजपा आंदोलन के नाम पर नया नाटक कर रही है। इस कारण राज्य के लोगों के विरोधी भाजपा को राज्य की जनता कभी माफ नहीं करेगी। बीजद के राज्यसभा सांसद सस्मित पात्र व पार्टी के प्रवक्ता श्रीमती श्रीमयी मिश्र ने यहां पार्टी कार्यालय में एक संवादताता सम्मेलन में यह जानकारी दी।

उन्होंने कहा कि 2019 में राज्य से निर्वाचित हुए भाजपा सांसद ओडिशा को प्रधानमंत्री आवास में घर न मिले, इसके लिए लगातार साजिश कर रहे हैं। इससे पहले भी भाजपा सांसदों के साजिश व केन्द्र सरकार पर दबाव डालने के कारण राज्य को प्रधानमंत्री आवास योजना में घरों को रोक दिया गया था।

अब जब बीजद सांसद इस मुद्दे पर दबाव डाल कर, इसका क्रियान्वयन करने का प्रयास कर रही है तब फिर भाजपा वहीं षडयंत्र को दोहरा रही है।

उन्होंने कहा कि केन्द्र सरकार के निर्देश के अनुसार, पल्ली सभा व ग्राम सभा के जरिए नये घरों को मंजूरी दी जाती है। किसी प्रकार की शिकायत के लिए व्यवस्था है। इसलिए कोई चाहे व्यवस्था के अनुसार शिकायत कर सकता है। प्रशासन उसकी जांच करेगा, लेकिन भाजपा ऐसा न कर केवल चिल्ला रही है। भाजपा का एक मात्र उद्देश्य है कि राज्य की जनता परेशान हो। गरीब लोगों को आवास न मिले।

उन्होंने कहा कि भाजपा साजिश कर यदि प्रधानमंत्री आवास ग्रामीण योजना में घरों के निर्माण को बंद करती है, तो बीजद सरकार सभी को घर प्रदान करेगी। साथ ही भाजपा के भूमिका को भी लोगों बीच ले जाएगी।

Share this news

About desk

Check Also

भाजपा की व्यंग्यात्मक पोस्ट: पांडियन की ‘हवाई टिकट’ से चुनावी जंग तेज

मोदी की भविष्यवाणी के बाद भाजपा ने साझा की ‘फ्लाइट टिकट’ चेन्नई में 4 जून …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *