Home / Odisha / नवीन पटनायक की तुलना भगवान श्री जगन्नाथ से

नवीन पटनायक की तुलना भगवान श्री जगन्नाथ से

  •  ओडिशा में बीजद के मंत्री बयान पर मचा राजनीतिक भूचाल

  •  राज्य के सूक्ष्म, लघु और मध्यम उद्यम मंत्री ने कहा -नवीन पटनायक अब ओडिशा पहचान बने, महाप्रभु श्री जगन्नाथ नहीं

भुवनेश्वर। ओडिशा में बीजद के वरिष्ठ नेता और सूक्ष्म, लघु और मध्यम उद्यम मंत्री प्रताप केशरी देव ने मुख्यमंत्री नवीन पटनायक की तुलना भगवान श्री जगन्नाथ से कर दी है। इससे राज्य में राजनीतिक भूचाल आ गया है। लोगों ने इस टिप्पणी की कड़ी निंदा की है। बीजद के मंत्री ने भुवनेश्वर में पार्टी की दो दिवसीय कार्यशाला में भाग लेने के दौरान अपने भाषण के दौरान कहा था कि एक समय था, जब लोग भगवान श्री जगन्नाथ के कारण ओडिशा को जानते थे, लेकिन अब यदि आप कहते हैं कि आप ओडिशा से आते हैं, तो लोग तुरंत इसे मुख्यमंत्री नवीन की भूमि के रूप में ओडिशा को लेकर प्रतिक्रिया देंगे। उन्होंने कहा कि भगवान जगन्नाथ ओडिशा के 4.5 करोड़ लोगों की एकमात्र पहचान थे, लेकिन अब यदि आप भारत के किसी भी हिस्से में ओडिशा का नाम लेते हैं, तो लोग जल्द ही इसकी पहचान मुख्यमंत्री नवीन पटनायक से करेंगे, न कि भगवान जगन्नाथ के साथ।

टिप्पणी से लाखों भक्त हुए नाराज
बीजद के मंत्री की इस टिप्पणी से लाखों जन्नाथ भक्त नाराज हो गये हैं। लोगों ने इस तरह की तुच्छ टिप्पणियों को लेकर कड़ी प्रतिक्रिया व्यक्त की है।

विपक्ष ने बोला हमला
विपक्षी दल कांग्रेस और भाजपा ने इस बयान को लेकर सत्तारुढ़ दल पर जमकर हमला बोला है। एक नेता ने कहा कि यह बयान अहंकार के कारण सामने आया है।
बीजद मंत्री पर निशाना साधते हुए भाजपा नेता पृथ्वीराज हरिचंदन ने कहा कि बीजद ने अहंकार और अहंकार की सारी हदें पार कर दी हैं। वे अपनी पार्टी के नेताओं को भगवान श्री जगन्नाथ के विकल्प के रूप में देखने लगे हैं। मैंने अपने जीवन में ऐसा निम्न जीवन नहीं देखा है और यह ओडिशा के सभी लोगों का अपमान है।

Share this news

About desk

Check Also

नवीन का तीखा हमला, चोर उम्मीदवारों को आशीर्वाद न दें

मुख्यमंत्री ने बिना नाम लिये विपक्षी पार्टी भाजपा पर साधा निशाना ब्रह्मपुर। ओडिशा में पहले …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *