Home / Odisha / नवीन का तीखा हमला, चोर उम्मीदवारों को आशीर्वाद न दें

नवीन का तीखा हमला, चोर उम्मीदवारों को आशीर्वाद न दें

  • मुख्यमंत्री ने बिना नाम लिये विपक्षी पार्टी भाजपा पर साधा निशाना

ब्रह्मपुर। ओडिशा में पहले चरण के मतदान के कुछ दिन पूर्व राज्य में सत्तारूढ़ बीजू जनता दल (बीजद) सुप्रीमो और मुख्यमंत्री नवीन पटनायक आज विपक्षी दलों पर काफी तीखा हमला किया तथा कहा कि चोर उम्मीदवारों को आशीर्वाद नहीं देने की अपील की।

मुख्यमंत्री नवीन पटनायक जोर-शोर से प्रचार अभियान चला रहे हैं। आज गुरुवार को मुख्यमंत्री ने गंजाम जिले का दौरा किया और पार्टी उम्मीदवारों को वोट देने की अपील की। हालांकि, मुख्यमंत्री नवीन पटनायक ने प्रचार के दौरान सीधे तौर पर विरोधियों पर निशाना साधा, लेकिन उन्होंने बिना किसी का नाम लिये भाजपा प्रत्याशियों पर कड़ा हमला किया। इस दौरान मुख्यमंत्री ने अच्छे उम्मीदवारों को वोट देने की अपील करने के साथ ही कहा कि चोर उम्मीदवारों को आशीर्वाद न दें।

जनसभा को संबोधित करने के बाद पार्टी उम्मीदवारों के लिए वोट मांगते हुए उन्होंने कहा कि मतदाता मुझे आशीर्वाद दें। विधायक और सांसद उम्मीदवारों को आशीर्वाद दें। शंख को वोट दें। उन्होंने सवाल किया कि क्या नवीन पटनायक अच्छे हैं, क्या शंख पार्टी अच्छी हैं? क्या बीएसकेओवाई अच्छी हैं? क्या मिशन शक्ति योजना अच्छी? क्या कालिया योजना अच्छी है? क्या लक्ष्मी बस अच्छी है? क्या मधुबाबू योजना अच्छी है?

इस दौरान 5-टी के चेयरमैन वीके पांडियन ने भी अपने भाषण के दौरान भाजपा पर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि पहले चरण में हम 90 फीसदी सीटों पर चुनाव जीतेंगे। ओडिशा की जनता भाजपा की घोषणापत्र को पसंद नहीं करती है। भाजपा 2014 में जो घोषणापत्र लाई थी, उसमें कई कामों को करने का वादा किया था, लेकिन वह 19-20 सीटें ही जीत पायी। इसी तरह 2019 में यह घोषणापत्र लायी, लेकिन केवल 20 से 21 सीटों पर रही। उन्होंने कहा कि अगर मुख्यमंत्री ने आज गंजाम जिले का दौरा किया है तो उनकी सीटों की संख्या कम हो जाएगी।

वहीँ इस मौके पर गोपालपुर विधानसभा उम्मीदवार चंद्र चाउ पटनायक, गोपालपुर प्रत्याशी विक्रम पंडा, चिकिटि के श्रीरूप देव, दिग्गपहंड़ी विप्लव पात्र के साथ-साथ चिकिटि रानी तथा मंत्री ऊषा देवी और ब्रह्मपुर सांसद चंद्रशेखर साहू, राज्यसभा सांसद मानस मंगराज मंचासीन थे।

Share this news

About desk

Check Also

अपराजिता षाड़ंगी ने बयानों को लेकर पंडियन पर साधा निशाना

कहा-प्रधानमंत्री को पर्यटक नहीं कह सकते केंद्रीय मंत्री के खिलाफ ‘औकात’ और ‘दम’ जैसे शब्दों …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *