Home / Odisha / कारण बताओ नोटिस का कांग्रेस विधायक सुरेश राउतराय ने दिया जवाब

कारण बताओ नोटिस का कांग्रेस विधायक सुरेश राउतराय ने दिया जवाब

  •  कहा- निरंजन पटनायक व जयदेव जेना ने पार्टी के संबंध में जो बातें पहले कही थी, उन्हीं बातों को दोहराया है

भुवनेश्वर. प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष निरंजन पटनायक द्वारा जारी कारण बताओ नोटिस का कांग्रेस विधायक सुरेश राउतराय ने जवाब दे दिया है. उन्होंने पार्टी कर्यालय आकर लिखित में इसका उत्तर दिया है.
प्राप्त जानकारी के अनुसार, राउतराय ने अपने उत्तर में कहा है कि उन्होंने कोई नई बात नहीं कही. निरंजन पटनायक व जयदेव जेना ने पार्टी के संबंध में जो बातें पहले कही थी, उन्हीं बातों को दोहराया है. इन दोनों के खिलाफ किसी प्रकार की अनुशानत्मक कार्रवाई नहीं हुई.
उन्होंने कहा कि वह 18 घंटे पार्टी के लिए कार्य करते हैं. कांग्रेस के अन्य विधायक ताराप्रसाद वाहिनीपति व संतोष सिंह सालुजा ने भी अनुशासन को तोड़ने वाले बयान दिये हैं, लेकिन उनके लिए क्या किसी प्रकार की अनुशासनात्मक कमेटी नहीं है. उन्होंने कहा कि यदि उन पर कार्रवाई होती है, तो हो. उन्हें इसका असर नहीं पड़ेगा.
उल्लेखनीय है कि विधायक सुरेश राउतराय ने कहा था कि ओडिशा कांग्रेस में अध्यक्ष कौन होंगे, इस बारे में बीजद के मुखिया तथा मुख्यमंत्री नवीन पटनायक निर्णय लेते हैं.
उनके इस बयान को लेकर प्रदेश कांग्रेस कमेटी की ओर से कारण बताओ नोटिस जारी की गयी थी. इस बयान से पार्टी को नुकसान होने की बात इसमें कही गई थी. इसका उत्तर देने के लिए उन्हें कहा गया था.

Share this news

About desk

Check Also

5 वर्षों में ओडिशा को नंबर वन राज्य बना देगी भाजपा – मोदी

कहा- ओडिशा के नौजवानों में प्रतिभा की कोई कमी नहीं  25 लाख महिलाओं को लखपति दीदी …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *