Home / Odisha / कोरोना प्रतिबंधों में ढिलाई, भाजपा ने बीजद पर साधा निशाना

कोरोना प्रतिबंधों में ढिलाई, भाजपा ने बीजद पर साधा निशाना

  • कहा- पार्टी के स्थापना दिवस पर जश्न मनाने के लिए सरकार ने नियम बदला

भुवनेश्वर. ओमिक्रॉन को लेकर जारी नयी पाबंदियों में 24 घंटे के बाद ही बदलाव को लेकर विपक्षी पार्टी भाजपा ने राज्य सरकार पर निशाना साधा है. विपक्षी भाजपा ने शनिवार को आरोप लगाया है कि ओडिशा सरकार ने 26 दिसंबर को सत्तारूढ़ बीजू जनता दल के स्थापना दिवस समारोह को समायोजित करने के लिए ओमिक्रॉन मामलों के कारण क्रिसमस और नए साल के जश्न पर प्रतिबंध के अपने आदेश को संशोधित किया है.

भाजपा ने एक बयान में दावा किया कि ओडिशा सरकार द्वारा शुक्रवार को ओमिक्रॉन खतरे के कारण लोगों से जुड़ी सभी गतिविधियों को प्रतिबंधित करने वाला आदेश मूल रूप से 25 दिसंबर से 2 जनवरी तक लागू किया जाना था. हालांकि, आदेश जारी होने के कुछ घंटों बाद राज्य सरकार ने आदेश में संशोधन करते हुए कहा कि यह प्रतिबंध केवल 25 दिसंबर और 31 दिसंबर से 2 जनवरी तक लगाया जाएगा. ऐसे में 26, 27, 28, 29 और 30 दिसंबर को प्रतिबंध लागू नहीं होंगे. भाजपा के राज्य महासचिव गोलक महापात्र ने आरोप लगाया कि सरकार ने अपना आदेश बदल दिया और 26 दिसंबर को प्रतिबंध के दायरे में नहीं रखा, ताकि बीजद को रैलियां और सभाएं आयोजित करने में सुविधा हो.

भाजपा ने यह भी दावा किया कि सत्ताधारी पार्टी नहीं चाहती कि पार्टी का स्थापना दिवस समारोह ऐसे समय में कम भव्य हो, जब राज्य पंचायत और शहरी चुनावों की तैयारी कर रहा हो.

Share this news

About desk

Check Also

S Jaishankar भारत का एफडीआई प्रवाह रिकॉर्ड स्तर पर – एस जयशंकर

एस जयशंकर ने कहा-भारत का एफडीआई प्रवाह रिकॉर्ड स्तर पर

कहा- यहां आ रही हैं एप्पल और अन्य कंपनियां कटक। विदेश मंत्री एस जयशंकर ने …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *