Home / Odisha / राशिफल – जानिये क्या कहते हैं आपके सितारे

राशिफल – जानिये क्या कहते हैं आपके सितारे

कैसा रहेगा आज का दिन आपके लिए? क्या कहते हैं आज के सितारे? दैनिक राशिफल 2021 के माध्यम से जानिए आज का राशिफल और पूरे दिन की घटनाओं की जानकारी।
मेष (Aries) (चु, चे, चो, ला, ली, लू, ले, लो, अ) :
आज आपने किसी से भी कुछ शेयर किए बिना अपनी दिनचर्या संबंधी कुछ योजनाएं बनाई है। जिसमें आप सफल रहेंगे। परिवार के साथ धार्मिक स्थल पर प्रोग्राम भी बनेगा। घर के बड़े बुजुर्गों के प्रति आपका सेवा भाव उन्हें आत्मिक खुशी प्रदान करेगा।
वृष (Taurus) (इ, उ, ए, ओ, वा, वि, वू, वे, वो) :
आप इस समय पर निवेश संबंधी जो नीतियां बना रहे हैं उस में कुछ गलतियां होने की आशंका लग रही है। उन पर पुनः विचार करें या आज स्थगित ही रखें। प्रॉपर्टी की खरीद-फरोख्त से संबंधित कार्य करने के लिए समय उत्तम है।
मिथुन (Gemini) (क,की, कु,घ, ड.,छ, के, को, हा) :
कुछ समय से आप अपना ध्यान अपने व्यक्तित्व व पर्सनैलिटी को निखारने में लगा रहे हैं। जिसमें आपको काफी हद तक सफलता भी मिली हैं। कुछ बाहरी संपर्क सूत्रों के साथ मिलने जुलने के बाद आपकी कुछ महत्वपूर्ण योजनाएं भी बनी है। जो कि सफल रहेंगी।
कर्क (Cancer) (ही, हू, हे, हो, डा, डी, डू, डे, डो) :
किसी भी प्रकार के प्रतिस्पर्धा के क्षेत्र में सफलता प्राप्त करने की उत्तम संभावनाएं हैं। इसलिए पूरी तरह एकाग्र चित्त होकर अपने लक्ष्य के प्रति ध्यान लगाएं। आपका अधिकारपूर्ण भाषा का प्रयोग दूसरों को प्रभावित करेगा।
सिंह (Leo) (म,मि, मु,मे, मो, टा, टि, टू, टे) :
आप अपने आत्मविश्वास व वाकपटुता से नकारात्मक परिस्थितियों पर भी काबू पाने में सक्षम रहेंगे। समाज में आपका मान सम्मान व वर्चस्व बना रहेगा। साम दाम दंड भेद अपनाकर आप किसी भी कार्य को पूरा करने में सक्षम रहेंगे।
कन्या (Virgo) (टो, पा,पी, पू,ष, ण, ठ, पे, पो) :
अगर कोई नया घर या प्रॉपर्टी लेने की योजना बना रहे हैं तो आपका निर्णय बहुत ही उचित है। पूरी एकाग्रता से इस पर काम करें। कुछ सरकारी रिटायर्ड व्यक्तियों से आपको सहयोग व उचित सलाह प्राप्त होगी। इन बातों पर अवश्य ध्यान दें।

तुला (Libra) (रा, री, रू, रे, रो, त, ती, तू, ते) :
आजकल आपकी सकारात्मक सोच जैसे कि भाग्य की अपेक्षा कर्म पर विश्वास करना आपके लिए शुभदाई रहेगा। क्योंकि कर्म करने से भाग्य अपने आप बल मिलेगा। परिवार के साथ किसी रिश्तेदार के घर धार्मिक आयोजन में भी जाने का अवसर प्राप्त होगा।
वृश्चिक (Scorpio) (तो, ना, नी,नू, ने, नो, या, यी, यू) :
राजनीतिक व सामाजिक गतिविधियों में आपका विशेष योगदान रहेगा। तथा आप एक विशेष मुकाम हासिल करेंगे। आर्थिक स्थिति में अप्रत्याशित लाभ होने से प्रसन्नता रहेगी। घर में कुछ रखरखाव और परिवर्तन संबंधी योजनाएं भी बन सकती हैं।
धनु (Sagittarius) (ये, यो, भा, भी, भू, ध, फ, ढ़, भे) :
आपके आदर्शवादी विचार तथा सामाजिक गलत गतिविधियों पर हस्तक्षेप करना दूसरों के लिए एक मिसाल बनता है। तथा आप को सम्मानित की स्थिति भी प्रदान करता है। कोई रुका हुआ पैसा टुकड़ों में मिलेगा। परंतु इससे आर्थिक स्थिति कुछ बेहतर हो जाएगी।
मकर (Capricorn) (भो, ज, जी, खि, खु,खे, खो, ग,गी र) :
आपका बहुत सोच समझकर निर्णय लेना और कोशिश करके अधिकतर काम स्वयं ही निपटाना आपका विशेष गुण बन रहा है। आप के स्वभाव में आया हुआ सकारात्मक परिवर्तन अध्यात्म व ईश्वरीय शक्ति से जोड़ रहा है।
कुंभ (Aquarius) (गु,गे, गो, सा, सी, सू,से, सो, दा) :
आज का ग्रह गोचर आपके लिए उचित समय का निर्माण करना है ,इसका भरपूर सहयोग करना क्षमता पर निर्भर करता है। किसी वरिष्ठ व्यक्ति के मदद आपके लिए धन दायक उम्मीदें सरकार करेगी।
मीन (Pisces) (दी, दू, थ, झ, त्र, दे, दो, चा, ची) :
अपनी सूझबूझ व बुद्धिमत्ता द्वारा अपने कार्यों को संपन्न करेंगे। हर कार्य को योजनाबद्ध तरीके से करना आपको सफलता देगा। घर में मित्रों का आगमन होगा। तथा सभी सदस्य आपसी मेलजोल का लुत्फ उठाएंगे। और रोजमर्रा की उबाऊ दिनचर्या से भी राहत मिलेगी।

अपनी व्यक्तिगत समस्या के निश्चित समाधान हेतु समय निर्धारित कर ज्योतिष सुरेंद्र शर्मा से संपर्क करें।
Mail:Surendersharma665@gmail.com
Ph.No.+918219596872

Share this news

About desk

Check Also

S Jaishankar भारत का एफडीआई प्रवाह रिकॉर्ड स्तर पर – एस जयशंकर

एस जयशंकर ने कहा-भारत का एफडीआई प्रवाह रिकॉर्ड स्तर पर

कहा- यहां आ रही हैं एप्पल और अन्य कंपनियां कटक। विदेश मंत्री एस जयशंकर ने …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *