Home / Odisha / ओडिशा को बिहार जैसा अशांत न बनायें सांसद अपराजिता – अनंत नारायण जेना

ओडिशा को बिहार जैसा अशांत न बनायें सांसद अपराजिता – अनंत नारायण जेना

भुवनेश्वर. बीजद को चेतावनी देने के लिए ओडिशा भाजपा अध्यक्ष मोहंती पर तंज कसते हुए बीजद विधायक अनंत नारायण जेना ने कहा कि सांसद अपराजिता को ओडिशा को बिहार जैसा अशांत राज्य बनाने की कोशिश नहीं करनी चाहिए.
उल्लेखनीय है कि सांसद षाड़ंगी पर हमले की निंदा करते हुए ओडिशा भाजपा अध्यक्ष समीर मोहंती ने शुक्रवार को कहा था कि देश आज संविधान दिवस मना रहा है. इस अवसर पर मैं बीजद सरकार को इस तरह की असंवैधानिक गतिविधियों से दूर रहने की चेतावनी देता हूं.
इसकी प्रतिक्रिया में जवाब देते हुए बीजद विधायक अनंत नारायण जेना ने उपरोक्त बातें कहीं. इस दौरान जेना ने इस आरोप से इनकार किया कि बीजद कार्यकर्ताओं ने सांसद षाड़ंगी की बैठक में पत्थर और अंडे फेंके. उन्होंने कहा कि आस-पास की झुग्गियों की कुछ महिलाएं सांसद से मिलने का इंतजार कर रही थीं. सांसद जैसे ही पहुंचीं, तो कुछ बदमाशों ने वाहनों से उतरकर महिलाओं पर हमला कर अभद्रता की. उनकी बदमाशी यहीं नहीं रूकी. उन्होंने उन्हें गलत तरीके से छुआ भी.
गौरतलब है कि सांसद षाड़ंगी ने गुरुवार की रात आचार्य विहार के पास एक कार्यक्रम आयोजित किया. इसमें बुजुर्ग शामिल हुए थे. आरोप है कि बीजेडी के कुछ कार्यकर्ता कार्यक्रम स्थल पर पहुंचे, विरोध प्रदर्शन किया और मंच पर पथराव और अंडे फेंके. इसके बाद, भाजपा और कथित बीजद कार्यकर्ताओं के बीच हाथापाई हुई.

Share this news

About desk

Check Also

अपराजिता षाड़ंगी ने बयानों को लेकर पंडियन पर साधा निशाना

कहा-प्रधानमंत्री को पर्यटक नहीं कह सकते केंद्रीय मंत्री के खिलाफ ‘औकात’ और ‘दम’ जैसे शब्दों …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *