Home / Odisha / महिलाओं की सुरक्षा को लेकर कांग्रेस-भाजपा ने सरकार पर साधा निशाना

महिलाओं की सुरक्षा को लेकर कांग्रेस-भाजपा ने सरकार पर साधा निशाना

  •  राजधानी में महिलाएं हैं असुरक्षित – निरंजन पटनायक

  •  कहा- सड़कों पर तलवार लेकर घूमते हैं बदमाश

  •  दिनदहाड़े चेन स्नेचिंग की हो रही हैं घटनाएं

भुवनेश्वर. ओडिशा महिलाओं की सुरक्षा के मुद्दे को लेकर कांग्रेस और भाजपा ने राज्य सरकार पर जमकर निशाना साधा है. भुवनेश्वर की संसद अपराजिता षाड़ंगी पर राजधानी में एक समारोह में कथित रूप से हमला किए जाने के एक दिन बाद ओडिशा प्रदेश कांग्रेस कमेटी (ओपीसीसी) के अध्यक्ष निरंजन पटनायक ने शुक्रवार को सत्तारूढ़ बीजद सरकार पर परोक्ष रूप से हमला करते हुए कहा कि महिलाओं के लिए भुवनेश्वर असुरक्षित है.
पटनायक ने कहा कि भुवनेश्वर को अब सुरक्षित नहीं कहा जा सकता है. यहां बदमाश सड़कों पर तलवार लेकर घूमते हैं. दिनदहाड़े चेन स्नेचिंग की घटनाएं हो रही हैं. महिलाएं और आम लोग दिन में भी सुरक्षित नहीं हैं. हम कैसे कह सकते हैं कि भुवनेश्वर सुरक्षित है.
सांसद षाड़ंगी पर हमले की निंदा करते हुए ओडिशा भाजपा अध्यक्ष समीर मोहंती ने शुक्रवार को कहा कि गुरुवार की घटना ने यह साबित कर दिया है कि बीजद शासन में महिलाएं सुरक्षित नहीं हैं. प्रेस कॉन्फ्रेंस में पत्रकारों को संबोधित करते हुए मोहंती ने कहा कि देश आज संविधान दिवस मना रहा है. इस अवसर पर मैं बीजद सरकार को इस तरह की असंवैधानिक गतिविधियों से दूर रहने की चेतावनी देता हूं.

Share this news

About desk

Check Also

BHAJANLAL SHARMA

ओडिशा के 6 हजार 412 गांवों तक सड़कें नहीं – भजनलाल शर्मा

कहा-नवीन पटनायक ने ओडिशा को 50 साल पीछे धकेला भुवनेश्वर। राजस्थान के मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *