Home / Odisha / गंजाम में वाहन का अपहरण कर 24 लाख लूटे

गंजाम में वाहन का अपहरण कर 24 लाख लूटे

  • चालक को नशीला पदार्थ से किया बेहोश, पुलिस जांच में जुटी

ब्रह्मपुर. गंजाम जिले में एक एटीएम नकद पुनःपूर्ति सेवा वैन का अपहर कर 24 लाख रुपये नकद लूटने का मामला प्रकाश में आने से हड़कंप मच गयी है. बताया जाता है कि अज्ञात बदमाशों ने यहां 24 लाख रुपये नकद लेकर एक एटीएम नकद पुनःपूर्ति सेवा वैन का कथित तौर पर अपहरण कर लिया और उसके चालक को नशीला पदार्थ पिलाया.

इसकी जानकारी देते हुए अपर एसपी ब्रह्मपुर विष्णु प्रसाद पति ने बताया कि कल दोपहर करीब साढ़े तीन बजे बड़ा बाजार पुलिस को सूचना मिली कि कैश मैनेजमेंट सर्विसेज फर्म सिक्योरवैल्यू इंडिया लिमिटेड (एसवीआईएल) की एटीएम कैश रिप्लेमेंट वैन में 24 लाख रुपये कैश है, जो बैंक के पास खड़ी है. अस्का रोड पर एक्सिस बैंक के पास उसमें सवार चालक लापता हो गया था.

उन्होंने बताया कि एसवीआईएल के गनमैन समेत दो अन्य कर्मचारी वाहन को चालक के पास छोड़कर एक्सिस बैंक शाखा में एक्सिस बैंक के एटीएम से ली गई नकदी जमा करने गए थे. जब वे बाहर निकले तो चालक और वाहन नहीं थे. दोनों का पता लगाने में असमर्थ होने पर उन्होंने मुंबई में अपने प्रधान कार्यालय से संपर्क किया, जिसके बाद कंपनी के प्रधान कार्यालय से जारी आदेश पर गोलांथरा पुलिस स्टेशन के पास सोरोला चौक पर वाहन को दूर से रोका गया.

उन्होंने बताया कि स्थानीय लोगों ने चालक को वाहन के अंदर बेहोशी की हालत में पाया और गोलंथरा पुलिस को सूचित किया तथा चालक को एमकेसीजी मेडिकल कॉलेज और अस्पताल में भर्ती कराया गया है. उन्होंने बताया कि 24 लाख रुपये रखे डिब्बे का ताला टूटा था तथा रुपये गायब थे. उन्होंने कहा कि चालक को होश आ गया है और पुलिस ने जांच शुरू कर दी है. उधर, चालक ने दावा किया है कि गनमैन और कैश कस्टोडियन के बैंक में जाने के बाद दो लोगों ने उस पर पिस्तौल तान दी और उन्होंने वाहन को हाईजैक कर लिया. उन्होंने आगे कहा कि वाहन के रुकने के बाद उन्होंने देखा कि उनमें से एक आदमी एसयूवी (स्कॉर्पियो) में सवार हो गया और उसके बाद उसे कुछ नहीं पता.

Share this news

About desk

Check Also

cm naveen-01 नवीन पटनायक

नवीन पटनायक तूफानी दौरे में बरसे, विपक्ष बहा रहा घड़ियाली आंसू

कहा- सभी पार्टियां कर रही हैं झूठा प्रचार चार जिलों में चलाया मैराथन चुनावी अभियान …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *