Home / National / ममता राज में भ्रष्टाचार-कुशासन के कारण बंगाल का विकास रूक गया है : जेपी नड्डा

ममता राज में भ्रष्टाचार-कुशासन के कारण बंगाल का विकास रूक गया है : जेपी नड्डा

बहरमपुर, भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने प्रदेश की मुख्यमंत्री और तृणमूल कांग्रेस प्रमुख ममता बनर्जी पर जमकर हमला बोला है। नड्डा ने रविवार को मुर्शिदाबाद जिले के बहरमपुर में चुनावी जनसभा को संबोधित करते कहा कि बंगाल, जिसे आज तीव्र गति से आगे चलना चाहिए था, लेकिन ममता बनर्जी के राज में भ्रष्टाचार, टोलाबाजी, कुशासन के कारण बंगाल का विकास रूक गया।

जेपी नड्डा ने आरोप लगाते हुए कहा कि ममता सरकार ने बंगाल को बदनाम किया है। बंगाल की हालत बहुत खराब हो गई है। नड्डा ने कहा कि हम ‘मजबूत सरकार’ की बात करते हैं, लेकिन ममता ‘मजबूर सरकार’ चाहती हैं। ममता ऐसी सरकार चाहती हैं जो तुष्टिकरण, भ्रष्टाचार और भेदभाव में विश्वास रखती हो और जिसका आतंकवादियों के प्रति नरम रुख हो। दूसरी ओर, नरेन्द्र मोदी की ‘मजबूत सरकार’ विकास और समृद्धि, देश को सुरक्षित करने और आतंकवाद और गलत कामों का जवाब सर्जिकल स्ट्राइक से देने में विश्वास करती है।
भाजपा अध्यक्ष ने कहा कि तृणमूल के लोगों को चावल चोर कहा जाता है। वे केंद्र द्वारा भेजा गया चावल चुरा लेते हैं। नड्डा ने आरोप लगाया कि ममता सरकार केंद्रीय परियोजनाओं को बंगाल में लागू नहीं होने देती। उन्होंने कहा कि ममता सरकार के दौरान कई तरह के भ्रष्टाचार हुए हैं। तृणमूल नेताओं के घर से भारी मात्रा में पैसे बरामद किये गए हैं जबकि केन्द्र की मोदी सरकार में कोई भ्रष्टाचार नहीं हुआ।

भाजपा अध्यक्ष नड्डा ने मोदी सरकार की उपलब्धियां गिनाते हुए कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने देश के हर वर्ग को आगे बढ़ाने का काम किया है। गरीब, किसान, युवा, महिला सभी को सशक्त करने का काम किया है। पीएम आवास योजना के तहत घर देने का काम, आयुष्मान भारत योजना के तहत 5 लाख रुपये तक का मुफ्त इलाज की सुविधा… जैसी सभी मूलभूत सुविधाएं देने का काम मोदी सरकार ने किया है। इस दौरान नड्डा ने उपस्थित लोगों से भाजपा के पक्ष में मतदान करने की अपील की।
साभार – हिस

Share this news

About desk

Check Also

झारखंड के मंत्री आलमगीर आलम को ईडी का समन, 14 को बुलाया

रांची। प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने झारखंड सरकार के ग्रामीण विकास मंत्री आलमगीर आलम को समन …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *