Home / National / पिछले 60 वर्षों से कांग्रेस जाति और धर्म के नाम पर नफरत फैलाने में लगी हुई है: अनुराग ठाकुर
ANURAG THAKUR

पिछले 60 वर्षों से कांग्रेस जाति और धर्म के नाम पर नफरत फैलाने में लगी हुई है: अनुराग ठाकुर

नई दिल्ली। केन्द्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने आज कहा कि पिछले 60 वर्षों से कांग्रेस जाति और धर्म के नाम पर नफरत फैलाने में लगी हुई है। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने धर्म के आधार पर भेदभाव नहीं किया और ‘सबका साथ, सबका विकास’ के हमारे दृष्टिकोण के तहत सभी को कल्याण प्रदान किया।

उन्होंने कहा कि इंडियन ओवरसीज कांग्रेस के चेयरमैन सैम पित्रोदा का कहना है कि आपकी मौत के बाद आपकी मेहनत की कमाई का 55 फीसदी हिस्सा सरकार को ले लेना चाहिए। क्या आप चाहते हैं कि ऐसा हो? कांग्रेस आपका पैसा छीनकर घुसपैठियों को देना चाहती है।
अनुराग ठाकुर ने हैदराबाद की उम्मीदवार माधवी लता द्वारा नामांकन पत्र दाखिल करने के मौके पर मीडिया से बात करते हुए कहा कि सैम पित्रोदा ने अच्छा किया कि उन्होंने देश की जनता को राहुल गांधी की सोच के बारे में बताया। दरअसल, राहुल गांधी के मार्गदर्शक सैम पित्रोदा हैं। वह उनके पिता के भी मार्गदर्शक रहे हैं, और दार्शनिक और मित्र भी रहे हैं।

अनुराग ठाकुर ने कांग्रेस पर आरोप लगाया कि वह चाहती है कि किसी की मेहनत की कमाई उनके बच्चों के पास नहीं जाएगी, यह पैसा लोगों से ‘वसूली टैक्स’ के रूप में लिया जाएगा और उन लोगों को दिया जाएगा, जो कांग्रेस के वोट बैंक हैं , घुसपैठिए हैं, और जिनके पास बड़े परिवार हैं।
साभार -हिस

Share this news

About desk

Check Also

MODI

पिछला दशक ट्रेलर था, अब नई ऊंचाइयों पर जाएगा भारतः प्रधानमंत्री

नई दिल्ली। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने कहा है कि पिछले दशक में हुई प्रगति केवल …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *