Home / National / गहलोत-डोटासरा को जेल में चक्की चलानी पड़ेगी: शिक्षा मंत्री दिलावर

गहलोत-डोटासरा को जेल में चक्की चलानी पड़ेगी: शिक्षा मंत्री दिलावर

  • डोटासरा बोले- दिलावर का मानसिक संतुलन बिगड़ गया है

जयपुर। शिक्षा मंत्री मदन दिलावर ने एक बार फिर पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत और प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष गोविन्द सिंह डोटासरा पर पेपर लीक और नकल प्रकरण में निशाना साधते हुए कहा है कि आपको जो कुछ खाना हो, खा लो। जो पीना हो, पी लो। थोड़े दिन बाद आपको जेल में चक्की चलानी पड़ेगी। अपराधियों को प्रवर्तन निदेशालय छोड़ेगा नहीं। उधर, डोटासरा ने दिलावर के बयान पर आपत्ति जताते हुए पलटवार किया कि उनका शायद मानसिक संतुलन बिगड़ गया है।

कोटा के रामगंज मंडी में भारतीय जनता पार्टी के लोकसभा प्रत्याशी ओम बिरला के समर्थन में गुरुवार शाम जनसभा को संबोधित करते हुए दिलावर ने आरोप लगाया कि पहली बार ऐसा हुआ कि राजीव गांधी स्टडी सर्किल में पेपर रखे गए। पेपर लीक नहीं हुए, बेचे गए थे। चाभी भी चोरों के हाथों में दे दी, जिन्होंने ताला खोला और पेपर निकाल लिये। मैंने कहा था और फिर कह रहा हूं, डोटासरा और गहलोत की ओर ईडी की जांच बढ़ रही है। ईडी की जांच में तथ्य सामने आने वाले हैं कि डोटासरा और गहलोत दोषी हैं और ये भी जेल जाने वाले हैं।
दिलावर ने बताया कि डोटासरा ने कहा है कि मदन दिलावर ने अपनी मां का दूध पिया है तो मुझे अरेस्ट करो। हम अरेस्ट थोड़ी करेंगे, अरेस्ट तो ईडी करेगा। आप अपराधी हो, यह हम बार-बार कह रहे हैं। अपराधियों को ईडी नहीं छोड़ता। इसलिए डोटासरा और गहलोत साहब जो खाना-पीना है खा लो। थोड़े दिन बाद जेल में चक्की चलानी पड़ेगी। डोटासरा जी घमंड मत करो। चोरी-भ्रष्टाचार कर इतरा रहे हो क्या।

उधर, डोटासरा ने पेपर बेचने संबंधी दिलावर के बयान पर आपत्ति जताते हुए आरोप लगाया कि शायद उनका मानसिक संतुलन बिगड़ गया है। शिक्षा मंत्री होकर भी वे जिसे चाहें, गालियां देते हैं। पहले भी वे विवादित रहे हैं। मैंने उनके बयान देखे हैं। हम वकील से बात कर रहे हैं और जरूरत हुई तो हम कोर्ट में इनके खिलाफ मानहानि का केस भी करेंगे। यदि ऐसे शिक्षा मंत्री भाजपा के हैं तो ऐसे में शिक्षा और बच्चों का क्या हाल होगा, ये देखने वाली बात है। हम चैलेंज करते हैं कि जो अपराधी हो उसे पकडो, मदन दिलावर क्या आप एसओजी के हेड हैं, डीजीपी हैं, सीएम हैं या पीएम है? ये किस हैसियत से बकवास कर रहे हैं।
साभार – हिस

Share this news

About desk

Check Also

भाजपा ने ओबीसी आरक्षण को लेकर कांग्रेस पर जमकर साधा निशाना

नई दिल्ली। उत्तर प्रदेश की कैबिनेट मंत्री बेबी रानी मौर्य ने गुरुवार को एससी-एसटी और …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *