Home / National / भाजपा का कांग्रेस पर तीखा निशाना, कहा- कांग्रेस को जनता पूरी तरह से करेगी खारिज

भाजपा का कांग्रेस पर तीखा निशाना, कहा- कांग्रेस को जनता पूरी तरह से करेगी खारिज

नई दिल्ली, भारतीय जनता पार्टी ने कांग्रेस पर तीखा हमला करते हुए कहा कि लोकसभा चुनाव में जनता उन्हें पूरी तरह से खारिज कर देगी। भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा ने कहा कि हार के डर से वे भारतीय लोकतंत्र और संस्थानों के खिलाफ बयानबाजी कर रहे हैं। वे आसानी से अपनी अप्रासंगिकता का दोष ‘वित्तीय परेशानियों’ पर मढ़ रहे हैं। दरअसल, उनका दिवालियापन आर्थिक नहीं, बल्कि नैतिक और बौद्धिक है।

जेपी नड्डा ने कांग्रेस संवाददाता सम्मेलन के बाद उसके आरोपों को खारिज करते हुए सोशल मीडिया एक्स पर कहा कि वे अपनी गलतियों को सुधारने के बजाय अपनी परेशानियों के लिए अधिकारियों को दोषी ठहरा रही है। चाहे इनकम टैक्स एपेलेट ट्रिब्यूनल (आईटीएटी) हो या दिल्ली हाई कोर्ट, कांग्रेस से नियमों का पालन करने, बकाया करों का भुगतान करने के लिए कहा गया लेकिन पार्टी ने कभी ऐसा नहीं किया।
जेपी नड्डा ने कहा कि जिस पार्टी ने हर क्षेत्र, हर राज्य और इतिहास के हर पल में लूट की हो, उसके लिए वित्तीय लाचारी की बात हास्यास्पद है। जीप, हेलिकॉप्टर घोटाले से लेकर बोफोर्स तक सभी घोटालों से जमा हुए पैसे का इस्तेमाल कांग्रेस अपने चुनाव प्रचार में कर सकती है। भारत में लोकतंत्र नहीं है- वाले कांग्रेस के बयान पर जेपी नड्डा ने कहा कि 1975 और 1977 के बीच केवल कुछ महीनों के लिए भारत में लोकतंत्र नहीं था और उस समय भारत की प्रधानमंत्री कोई और नहीं बल्कि इंदिरा गांधी थीं।
साभार – हिस

Share this news

About desk

Check Also

amit shah

29 अप्रैल को गुवाहाटी आएंगे अमित शाह, रोड शो में लेंगे भाग

गुवाहाटी, भाजपा के वरिष्ठ नेता एवं केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह 29 अप्रैल को गुवाहाटी …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *