Home / National / Sanatana धर्म जागेगा, विरोधियों का हाल होगा हमास जैसा : रामभद्राचार्य

Sanatana धर्म जागेगा, विरोधियों का हाल होगा हमास जैसा : रामभद्राचार्य

  • 121 जोड़े पंडित सहित यजमान अष्टोत्तर कर रहे भागवत पाठ

श्योपुर। गसवानी स्थित ब्रह्मपुरी हनुमान मंदिर पर चल रही रामकथा में मंगलवार को स्वामी रामभद्राचार्य महाराज ने कहा कि जब-जब धर्म की हानि होती है तब-तब भगवान अनेक रूप धारण कर धरती पर जन्म लेते हैं। उन्होंने कहा कि सनातन धर्म जागेगा और उनका वही हाल होगा जो इजराइल ने हमास का किया। जो लोग सनातन धर्म का विरोध कर रहे हैं उनको भी दंड दिया जाए।

उन्होंने कहा सनातन धर्म ही धर्म है और पंत है। जिसका ना कोई आदि हो ना अंत वही धर्म है। धर्म को चारों वेदों से समझना चाहिए। उन्होंने कहा कि धर्म पति है और राजनीति पत्नी। उन्होंने कहा जब कोई जगतगुरु नहीं बोल रहा है तो जगतगुरू रामभद्राचार्य को तो बोलना पड़ेगा। उन्होंने कहा में कोई कथा वाचक नहीं हूं मैं जगतगुरु हूं। सनातन धर्म की रक्षा करने के लिए मैं 24 घंटे तैयार रहता हूं। भगवान के 24 अवतारों का वर्णन विस्तार से बताया।

स्वामी रामभद्राचार्य द्वारा कही जा रही राम कथा को सुनने हजारों की संख्या में लोग उमड़ रहे है। राम कथा के मुख्य यजमान कोठारी वाले हनुमान हैं। वहीं प्रथम दिन के यजमान महामंडलेश्वर स्वामी दयाराम दास महाराज, डॉ. महेश श्रीवास्तव, बीके शर्मा, कमल किशोर शर्मा, राजेश गर्ग रहे। मंच संचालन भारत सरकार तिवारी ने किया।

Share this news

About admin

Check Also

भ्रष्टाचारियों का जमावड़ा है विपक्षी दलों का गठबंधन : जेपी नड्डा

चित्रकूट। भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने चित्रकूट की चुनावी जनसभा में …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *