Home / National / एनटीपीसी स्वयंसिद्धा लेडीज क्लब ने नवरात्रि महोत्सव का आयोजन

एनटीपीसी स्वयंसिद्धा लेडीज क्लब ने नवरात्रि महोत्सव का आयोजन

रांची। नवरात्रि और दुर्गा पूजा महोत्सव जैसे चल रहे उत्सवों में रंग जोड़ते हुए, स्वयंसिद्धा लेडीज क्लब (एसएलसी), एनटीपीसी कोयला खनन मुख्यालय, रांची ने सदस्यों के लिए एक नवरात्रि डांडिया का आयोजन किया।

यह कार्यक्रम एसएलसी की अध्यक्ष श्रीमती रेखा जैन के स्वागत और समिति के वरिष्ठ सदस्यों, समिति के सदस्यों और सदस्यों की गरिमामयी उपस्थिति में दीप प्रज्ज्वलन के साथ शुरू हुआ। बाद में सदस्यों ने देवी दुर्गा की पारंपरिक पूजा और प्रार्थना में भाग लिया।

इस अवसर पर श्रीमती जैन ने सभी सदस्यों को आगामी पूजा उत्सवों के लिए शुभकामनाएं और समृद्धि की शुभकामनाएं दीं, जिसके बाद डांडिया नाइट नृत्य कार्यक्रम हुआ। उन्होंने अपने संबोधन में कहा कि कोई भी व्यक्ति अकेले कुछ नहीं कर सकता, समूह प्रयास से ही सफलता मिलती है। उन्होंने महिला क्लब की गतिविधियों को मजबूत करने और समाज के लाभ के लिए नए विचारों, सुझावों और नई पहलों के साथ आगे आने के लिए सदस्यों से सलाह मांगी।

सदस्यों को उनके पारंपरिक रंगीन परिधान में देखा गया, उन्होंने उत्सव के मूड का आनंद लिया और समूह डांडिया नृत्य खेला। कार्यक्रम को विशेष बनाने के लिए तोरण बनाओ प्रतियोगिता के पुरस्कार वितरण एवं खेलों का आयोजन किया गया।श्रीमती संचिता कोनार, श्रीमती लक्ष्मी मूर्ति, श्रीमती पूर्णिमा श्रीखंडे, श्रीमती मनसा वर्मा, श्रीमती दीपा एवं श्रीमती परमेश्वरी एवं सदस्य भी उपस्थित थे।

 

Share this news

About admin

Check Also

झारखंड के मंत्री आलमगीर आलम को ईडी का समन, 14 को बुलाया

रांची। प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने झारखंड सरकार के ग्रामीण विकास मंत्री आलमगीर आलम को समन …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *