Home / National / राजस्थान के दौसा में सड़क हादसा, पांच की मौत, छह जख्मी

राजस्थान के दौसा में सड़क हादसा, पांच की मौत, छह जख्मी

दौसा, राजस्थान के दौसा जिले के महवा थाना क्षेत्र में ग्राम बरीतकी के पास रविवार को तेज रफ्तार एक रोडवेज बस ने टैंपो को टक्कर मारते हुए पैदल यात्रियों को अपनी चपेट में ले लिया। इस हादसे में पांच लोगों की मौत हो गई और छह लोग घायल हो गए। घायलों को स्थानीय लोगों की मदद से हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया। हादसा रविवार पूर्वाह्न 11.30 बजे के करीब करौली स्टेट हाई-वे पर हुआ। हादसे के बाद बस चालक फरार हो गया।

महवा थाना इंचार्ज जितेंद्र सिंह ने बताया कि बरीतकी गांव के नजदीक बस ने एक टेंपो को टक्कर मार दी। इसी दौरान पास से निकले रहे पदयात्रियों को भी बस ने चपेट में ले लिया। यात्रियों से भरा टेंपो हिंडौन (करौली) की तरफ से आ रहा था। बस महवा की तरफ से आ रही थी। महवा से हिंडौन के भैरूजी के लिए पदयात्रा निकाली जा रही थी। इस बीच पैदल यात्रियों को बचाने की कोशिश में यह हादसा हुआ। बस ने टैंपो को टक्कर मारते हुए तीन पैदल यात्रियों और एक राहगीर को चपेट में ले लिया। वे कैलादेवी (करौली) के दर्शन कर वापस मध्य प्रदेश लौट रहे थे।
हादसे में पदयात्रा देख रहे राहगीर आसिफ अली (38) निवासी हिंडौन, पदयात्रा में शामिल देवकीनंदन (36) निवासी गुर्जर मोहल्ला (महवा), मंगती जोगी (22) सलेमपुर (दौसा) और उसके डेढ़ साल के बेटे प्रियांशु की भी मौत हो गई। वहीं, लोडिंग टेंपो में सवार मध्यप्रदेश के कासगंज की निवासी गुलाब (35) देवी की हादसे में मौत हो गई। हादसे में बिहार-मध्यप्रदेश के 6 लोग भी घायल हो गए। तीन घायलों को जयपुर रेफर किया गया है। घटना की सूचना पर विधायक ओमप्रकाश हुड़ला, एसडीएम लाखन सिंह, डीएसपी प्रेम बहादुर निर्भय, पूर्व प्रधान राजेंद्र मीणा, पूर्व नगर पालिका अध्यक्ष विजय शंकर बोहरा समेत बड़ी संख्या में लोग हॉस्पिटल पहुंचे।
साभार – हिस

Share this news

About desk

Check Also

amit shah

29 अप्रैल को गुवाहाटी आएंगे अमित शाह, रोड शो में लेंगे भाग

गुवाहाटी, भाजपा के वरिष्ठ नेता एवं केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह 29 अप्रैल को गुवाहाटी …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *