Home / National / माकपा उम्मीदवार के घर रातभर बमबाजी, आरोप तृणमूल कांग्रेस पर

माकपा उम्मीदवार के घर रातभर बमबाजी, आरोप तृणमूल कांग्रेस पर

हुगली। चुनाव परिणाम आने के बाद भी राज्य में हिंसा थमने का नाम नहीं ले रही है। ताजा मामला हुगली जिले के चंडीतल्ला का है। चंडीतल्ला के भगवतीपुर के कानाईडांगा गांव की माकपा से जिला परिषद उम्मीदवार सायमा बेगम डर के साए में दिन गुजार रही हैं। उन्होंने दावा किया कि उम्मीदवार बनने के बाद से ही उन पर अत्याचार शुरू हो गया।

काउंटिंग के अगले दिन तृणमूल के गुंडों ने उनके घर पर हमला कर दिया। मारपीट के साथ ही घरों में तोड़फोड़ की गई। यहां तक कि गुंडे घर में रखे आभूषण भी लेकर भाग गये। साइमा को डर से इलाका छोड़ना पड़ा। हालांकि प्रशासन की मदद से वह शुक्रवार को घर लौट आईं और थाने में लिखित शिकायत दर्ज करवाई। उन्होंने शिकायत की कि इसके बाद भी तृणमूल के लोग नहीं रुके। शुक्रवार रात पर उनके घर के पास बमबारी हुई।

शनिवार सुबह पुलिस मौके पर पहुंची और उन्होंने कई बम बरामद किये। साइमा ने कहा कि प्रशासन शांति से रहने में उनकी मदद करे। हालांकि, तृणमूल नेतृत्व ने अपने ऊपर लगे सभी आरोपों से इनकार किया है। उनका दावा है कि माकपा तृणमूल कांग्रेस की छवि खराब करने के लिए गलत प्रचार कर रही है। उल्लेखनीय है कि साइमा जिला परिषद के चुनाव में हार गई थीं।

Share this news

About admin

Check Also

भ्रष्टाचारियों का जमावड़ा है विपक्षी दलों का गठबंधन : जेपी नड्डा

चित्रकूट। भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने चित्रकूट की चुनावी जनसभा में …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *