Home / National / बिना भेदभाव सभी लोगों के बन रहे पक्के मकान : मंत्री राजपूत

बिना भेदभाव सभी लोगों के बन रहे पक्के मकान : मंत्री राजपूत

सागर। राजस्व एवं परिवहन मंत्री गोविंद सिंह राजपूत ने शनिवार को सुरखी विधानसभा के बिलहरा तथा सुरखी में आयोजित कार्यक्रम में प्रधानमंत्री आवास योजनांतर्गत पात्र हितग्राहियों को किस्त की राशि हस्तांतरित की। उन्होंने बिलहरा तथा सुरखी हितग्राहियों को सिंगल क्लिक के माध्यम से 6.68 करोड़ की राशि उनके खाते में ट्रांसफर की। संबल योजना के तहत एक करोड़ पांच लाख की राशि संबल कार्ड धारकों के खाते में डाली।

इस मौके पर मंत्री राजपूत ने कहा कि आज सुरखी विधानसभा क्षेत्र में परिवारों को आवास का लाभ मिला है। सरकार ने बिना भेदभाव किए हर परिवार को प्रधानमंत्री आवास का लाभ दिया है। बिना भेदभाव सबका विकास हमारा संकल्प है, जो क्षेत्र में देखा जा सकता है। हर परिवार के पास खुद का पक्का मकान हो, यह हर व्यक्ति का सपना होता है,।यह सपना सरकार ने सच करके दिखाया है।

राजपूत ने कहा कि आपको विकास का साथ देना है। विकास करने वाली सरकार ने हर व्यक्ति हर वर्ग को ध्यान में रखकर योजनाएं बनाई है। इन कल्याणकारी योजनाओं से हर वर्ग को लाभ मिल रहा है अपने क्षेत्र का विकास सुनिश्चित करे।

भारत का विश्व में बढ़ा है मान

राजस्व मंत्री गोविन्द सिंह राजपूत ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में भारत का मान पूरे विश्व में बढ़ा है। विकास कार्यों और जनकल्याणकारी योजनाओं से हर व्यक्ति, हर वर्ग को लाभ मिल रहा है। इस अवसर लखन चौबे, राकेश तिवारी, मनीष गुरु, नर्मदा सिंह, सरवन सिंह, महाराज सिंह, अरुण गौतम, कमलेश पांडे, जगदीश लोधी, संदीप ठाकुर सहित क्षेत्रवासी उपस्थित रहे।

पोस्ट – इण्डो एशियन टाइम्स
सभार – हिस

Share this news

About admin

Check Also

भ्रष्टाचारियों का जमावड़ा है विपक्षी दलों का गठबंधन : जेपी नड्डा

चित्रकूट। भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने चित्रकूट की चुनावी जनसभा में …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *