Home / National / कांग्रेस ने आरपीएससी संस्था को भ्रष्टाचार का अड्डा बना दिया : सीपी जोशी

कांग्रेस ने आरपीएससी संस्था को भ्रष्टाचार का अड्डा बना दिया : सीपी जोशी

जयपुर। भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सीपी जोशी ने एसीबी द्वारा कांग्रेस के पूर्व राज्य मंत्री रहे गोपाल केसावत के 18 लाख रुपये की रिश्वत लेने के मामले में पकड़े जाने पर कहा कि इस घटना से कांग्रेस का असली चेहरा सामने आ गया है। उन्होंने निशाना साधते हुए कहा कि कांग्रेस के पूर्व राज्यमंत्री गोपाल केसावत जिनको आज एसीबी ने 18 लाख रुपये लेते हुए पकड़ा है, वह अकेला व्यक्ति नहीं हैं, इस गिरोह में कांग्रेस सरकार के बहुत सारे लोग शामिल हैं।

सीपी जोशी ने कहा कि इससे पहले बाबूलाल कटारा जो आरपीएससी के मेंबर बने, उनकी गिरफ्तारी के समय वह कह चुके हैं कि उन्होंने डेढ़ करोड़ रुपये इस पद के लिए दिए थे। किस व्यक्ति ने बाबूलाल कटारा की सिफारिश मुख्यमंत्री को की? किसने उनको आरपीएससी का सदस्य बनाया? बाबूलाल कटारा को पूछना चाहिए कि वह डेढ़ करोड़ रुपया किसको दिया?

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष जोशी ने कहा कि पेपर लीक के आरोपित सुरेश ढाका, जिसकी जमानत के लिए कांग्रेस के बड़े नेता और पूर्व कानून मंत्री और सुप्रीम कोर्ट के वकील सलमान खुर्शीद जमानत के लिए आए हैं। उनकी फीस के पैसे उन तक किसने पहुंचाएं? कौन है जो सुरेश ढाका की जमानत कराना चाहता है?

जोशी ने कहा कि कांग्रेस ने आरपीएससी संस्था को भ्रष्टाचार का अड्डा बना दिया। मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने तो इतना तक कहा कि सचिन पायलट के एमएलए के पक्ष में जब कोर्ट में हरीश साल्वे को खड़ा किया तो उन्होंने पूछा था कि इतने पैसे कहां से आए? तो आज यही प्रश्न हम मुख्यमंत्री से पूछते हैं, किसने ढाका के लिए पैसे सलमान खुर्शीद तक पहुंचाएं। इस घटना से स्पष्ट है सरकार और कांग्रेस पार्टी राजस्थान के युवाओं का भविष्य बर्बाद कर रही है। जनता में आप का असली चेहरा सामने आ चुका है। इसका सबक जनता आने वाले समय में आपको जरूर सिखाएगी।

पोस्ट – इण्डो एशियन टाइम्स
सभार – हिस

 

Share this news

About admin

Check Also

भ्रष्टाचारियों का जमावड़ा है विपक्षी दलों का गठबंधन : जेपी नड्डा

चित्रकूट। भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने चित्रकूट की चुनावी जनसभा में …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *