Home / National / जेपी नड्डा ने गठबंधन की बैठक में शामिल होने के लिए चिराग को भेजा न्यौता

जेपी नड्डा ने गठबंधन की बैठक में शामिल होने के लिए चिराग को भेजा न्यौता

पटना, बिहार में गठबंधन को मजबूत करने का प्रयासों से तहत भाजपा ने लोक जनशक्ति पार्टी (रामविलास) के अध्यक्ष चिराग पासवान को दिल्ली में 18 जुलाई को होने वाली गठबंधन की बैठक में शामिल होने का न्यौता दिया है। इसके लिए भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा ने चिराग पासवान को पत्र लिखा है।

जेपी नड्डा ने लिखा है कि लोक जनशक्ति पार्टी (रामविलास) राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (एनडीए) का अहम साथी है। एनडीए के महत्वपूर्ण साथी दल के रूप में आप एनडीए सरकार के देश के विकास को गति देने की यात्रा के प्रमुख सहयोगी भी हैं। उन्होंने लिखा है कि 18 जुलाई को सायं पांच बजे नई दिल्ली स्थित होटल अशोक में प्रधानमंत्री की उपस्थिति में एनडीए की बैठक होनी तय हुई है। इस बैठक में आप सादर आमंत्रित हैं।
नड्डा ने लिखा है कि एनडीए के महत्वपूर्ण साथी दल के रूप में आपकी भूमिका और आपका सहयोग गठबंधन को न सिर्फ मजबूत बनाता है, बल्कि देश की विकास यात्रा को भी सुदृढ़ता प्रदान करता है। एनडीए के साथी दलों की बैठक में आपकी उपस्थिति प्रार्थनीय है।

उल्लेखनीय है कि चिराग पासवान से दिल्ली स्थित उनके आवास पर शुक्रवार रात केंद्रीय गृह राज्य मंत्री नित्यानंद राय ने मुलाकात की। दोनों नेताओं के बीच देर रात खाने के टेबल पर कई मुद्दों पर चर्चा हुई। नित्यानंद राय से चिराग की एक हफ्ते में दूसरी मुलाकात है। इससे चिराग की भाजपा में शामिल होने की संभावना को और बल मिल गया है। बताया जा रहा है कि चिराग की शर्तों पर भाजपा ने सहमति जताई है।
साभार -हिस
Posted by: Desk, Indo Asian Times

Share this news

About desk

Check Also

झारखंड के मंत्री आलमगीर आलम को ईडी का समन, 14 को बुलाया

रांची। प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने झारखंड सरकार के ग्रामीण विकास मंत्री आलमगीर आलम को समन …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *