Home / National / इण्डो एशियन टाइम्स को एक साल में मिला 3 करोड़ पाठकों का स्नेह, 29 देशों में पहुंच

इण्डो एशियन टाइम्स को एक साल में मिला 3 करोड़ पाठकों का स्नेह, 29 देशों में पहुंच

हेमन्त कुमार तिवारी, भुवनेश्वर,

भारत में हिन्दी डिजिटल मीडिया के क्षेत्र में इण्डो एशियन टाइम्स बड़ी तेजी से उभर रहा है। भारत के साथ-साथ लगभग 28 अन्य देशों में इण्डो एशियन टाइम्स के नियमित पाठक हैं। बीते एक साल में लगभग 3 करोड़ पाठकों ने इण्डो एशियन टाइम्स को अपना स्नेह प्रदान किया है। पाठकों का यह स्नेह इण्डो एशियन टाइम्स को नियमित आगे बढ़ने के लिए प्रेरित कर रहा है।

वेबसाइट की आंतरित डॉटा विश्लेषण के अनुसार, भारत के साथ-साथ यूएस, अमेरिका, चीन, भूटान, बांग्लादेश, स्वीडेन, नेपाल, जापान, श्रीलंका, नार्वे, ऑस्ट्रेलिया, जर्मनी, कनाडा, इरान, कुबैत, नीदरलैंड, आयरलैंड, फिलिपिंश, इंडोनेशिया, इटली, रूस, कैमरून, हंगरी, सिंगापुर, वियतनाम, ओमान, रोमानिया, डेनमार्क में भी इण्डो एशियन टाइम्स के पाठक उपलब्ध हैं।

जुलाई 2022 से जून 2023 के आंकड़ों के अध्यन से पता चलता है कि इण्डो एशियन टाइम्स के पाठक हर मिनट वेबसाइट पर आते हैं और खबरों को पढ़ते हैं। इण्डो एशियन टाइम्स ने डीजिटल मीडिया के क्षेत्र में दूरदर्शी विजन के साथ ओडिशा की राजधानी भुवनेश्वर से नवंबर 2019 से कदम रखा था। बिना किसी तामझाम के सामान्य तरीके शुरू हुआ इण्डो एशियन टाइम्स अपनी खबरों की गुणवत्ता के कारण पाठकों दिलों में स्थान स्थापित करने में सफल रहा है और लगातार पाठकों का जुड़ने का सिलसिला जारी है। आंकड़ों के विश्लेषण से पता चलता है कि पाठकों की रूचि दैनिक घटनाचक्र के साथ-साथ सामाजिक और धार्मिक खबरों में अधिक है।

इस दौरान इण्डो एशियन टाइम्स द्वारा उठाए गए जनता जुड़े दर्जनों मुद्दों ने प्रशासन और सरकार का न सिर्फ ध्यानाकर्षण किया, अपितु कुछ ही घंटों में उसका निदान भी किया गया और सूचित किया गया कि उसका समाधान कर दिया है।

देश के विभिन्न हिस्सों में फैली इण्डो एशियन टाइम्स की टीम आप सभी पाठकों के स्नेह के प्रति आभारी है। इसके साथ ही इण्डो एशियन टाइम्स की टीम का आपको आश्वासन है कि वह बिना किसी दबाव के स्वस्थ पत्रकारिता की दिशा में नियमित आगे बढ़ती रहेगी। आपके स्नेह के लिए एक फिर आभार, कृतज्ञता।

Posted by: Desk, Indo Asian Times

Share this news

About admin

Check Also

भ्रष्टाचारियों का जमावड़ा है विपक्षी दलों का गठबंधन : जेपी नड्डा

चित्रकूट। भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने चित्रकूट की चुनावी जनसभा में …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *