Home / National / संसद में ही दूंगा जवाब, मौका दिया जाए – राहुल गांधी
rahul gandhi

संसद में ही दूंगा जवाब, मौका दिया जाए – राहुल गांधी

  • सत्ता पक्ष पर लगाया अडानी मुद्दे से ध्यान भटकाने का आरोप

नई दिल्ली, कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने गुरुवार को कहा कि विदेश में दिए गए एक बयान को लेकर संसद के अंदर चार-चार मंत्रियों ने उन पर आरोप लगाएं हैं। एक सांसद होने के नाते वे इसका उत्तर संसद में देना चाहते हैं। उन्हें आशा है कि कल संसद में उन्हें बोलने का समय दिया जाएगा।
कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी पर संसद और देश की गरिमा को चोट पहुंचाने के आरोप लग रहे हैं। लंदन में हाल ही में उन्होंने कुछ बयान दिए थे, जिसके बाद वे भाजपा नेताओं के निशाने पर हैं। उनके इन्हीं बयानों पर संसद में भी सत्ता पक्ष उनसे माफी की मांग कर रहा है।
राहुल गांधी ने पार्टी मुख्यालय में एक पत्रकार वार्ता में भाजपा सरकार पर अडानी मुद्दे से ध्यान भटकाने का आरोप लगाया। राहुल ने कहा कि संसद में उनकी अडानी मुद्दे पर बात को कार्यवाही से हटा दिया गया। उनका मुख्य प्रश्न अभी भी अनुत्तरित है कि प्रधानमंत्री मोदी और उद्योगपति गौतम अडानी के बीच क्या संबंध है। वे इस विषय पर विस्तार से मीडिया से बातचीत करेंगे लेकिन वे पहले संसद में अपनी बात रखना चाहते हैं।उनका कहना था कि संसद में आज उनके पहुंचने के बाद तुरंत ही कार्यवाही को स्थगित कर दिया गया। वे कल इस मुद्दे पर अपनी बात रखेंगे, उन्हे आशा है कि उन्हें अपनी बात रखने का अवसर दिया जाएगा।
कांग्रेस नेता आज विदेश यात्रा से लौटकर भारत आए और लोकसभा की कार्यवाही में शामिल हुए। लोकसभा की कार्यवाही व्यवधान के चलते आज चौथे दिन भी स्थगित कर दी गई।
साभार -हिस

Share this news

About desk

Check Also

भ्रष्टाचारियों का जमावड़ा है विपक्षी दलों का गठबंधन : जेपी नड्डा

चित्रकूट। भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने चित्रकूट की चुनावी जनसभा में …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *