Home / National / डांगरी आतंकी हमले में घायल एक और युवक ने तोड़ा दम, मरने वालों की संख्या हुई सात

डांगरी आतंकी हमले में घायल एक और युवक ने तोड़ा दम, मरने वालों की संख्या हुई सात

  • गांव वालों का ऐलान- एनआईए को जांच सौंपी जाए, वर्ना नहीं करेंगे प्रिंस का अंतिम संस्कार

राजौरी, राजौरी के डांगरी में एक जनवरी की शाम को आतंकी हमले में घायल हुए लोगों में से एक और युवक ने दम तोड़ दिया है। इसके बाद आतंकी हमले में मरने वालों की संख्या सात हो गई है। आतंकी हमले में घायल प्रिंस का इलाज जम्मू के जीएमसी अस्पताल में जारी था, लेकिन रविवार को आठवें दिन प्रिंस ने उपचार के दौरान दम तोड़ दिया। प्रिंस के शव को डांगरी ले जाया गया है।
डांगरी गांव के निवासी एक युवा ने कहा कि एक सप्ताह से डांगरी के लोग खून, चीख-पुकार, गोलियां, शव, अंतिम संस्कार आदि से जूझ रहे हैं और यह सिलसिला आठवें दिन भी जारी है। उनके गांव में एंबुलेंस का आना-जाना बना हुआ है। आज प्रिंस का शव गांव में एंबुलेंस से लाया गया है। स्थानीय युवाओं ने इस मामले की जांच जल्द से जल्द एनआईए को सौंपने की मांग करते हुए कहा कि तब तक प्रिंस का अंतिम संस्कार नहीं किया जाएगा।

आतंकी हमले में घायल प्रिंस को बीते बुधवार को एयरलिफ्ट करके जीएमसी राजौरी से जीएमसी जम्मू में भेजा गया था। उसे मुख्य आईसीयू में वेंटिलेटर पर रखा गया। डॉक्टर ने बताया था कि प्रिंस की किडनी पूरी तरह से काम नहीं कर रही है। इसके अलावा अन्य शारीरिक समस्याओं के कारण उसकी हालत गंभीर बनी हुई थी। उसके पेट में गोलियां और शरीर के अन्य भाग में स्पलिंटर लगे थे। फिर रविवार को प्रिंस ने उपचार दौरान दम तोड़ दिया।
साभार-हिस

Share this news

About desk

Check Also

amit shah

पाकिस्तान के एजेंडे को आगे बढ़ाते हैं राहुल गांधी : अमित शाह

हरदोई। भाजपा के वरिष्ठ नेता एवं केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने एक चुनावी रैली में …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *