Home / National / पश्चिम रेलवे ने वलसाड-उदयपुर सुपरफास्ट एक्सप्रेस के फेरे बढ़ाए

पश्चिम रेलवे ने वलसाड-उदयपुर सुपरफास्ट एक्सप्रेस के फेरे बढ़ाए

मुंबई, यात्रियों की सुविधा और उनकी मांग को पूरा करने के लिए पश्चिम रेलवे ने ट्रेन संख्या 09067/09068 वलसाड-उदयपुर सुपरफास्ट स्पेशल ट्रेन के फेरे बढ़ाए हैं। ट्रेन संख्या 09067 वलसाड-उदयपुर स्पेशल के दिवस और समय में बदलाव किया गया है। ट्रेन संख्या 09068 उदयपुर-वलसाड स्पेशल ट्रेन के दिवस/समय में कोई बदलाव नहीं होगा।

पश्चिम रेलवे के अनुसार ट्रेन संख्या 09067 वलसाड-उदयपुर स्पेशल स्पेशल प्रत्येक सोमवार को वलसाड से 20.15 बजे प्रस्थान करेगी और अगले दिन 09.45 बजे उदयपुर पहुंचेगी। इस ट्रेन को पहले 27 दिसंबर तक अधिसूचित किया गया था, उसे अब 02 जनवरी से 30 जनवरी, 2023 कर विस्तारित किया गया है। यह ट्रेन सूरत, वडोदरा, रतलाम, मंदसौर, नीमच, चित्तौड़गढ़, फतेहनगर, मावली और राणा प्रताप नगर स्टेशनों पर रुकेगी।

इसी प्रकार ट्रेन संख्या 09068 उदयपुर-वलसाड सुपरफास्ट स्पेशल विशेष किराये पर मौजूदा संरचना, समय और मार्ग पर चलेगी। इस ट्रेन को पहले 27 दिसंबर तक अधिसूचित किया गया था, उसे अब 03 जनवरी से 31 जनवरी, 2023 कर विस्तारित किया गया है। ट्रेन संख्या 09067 के विस्तारित फेरों की बुकिंग 27 दिसंबर से यात्री आरक्षण केन्द्रों और आईआरसीटीसी की वेबसाइट पर शुरू होगी। ट्रेनों के परिचालन समय, ठहराव और संरचना से सम्बंधित विस्तृत जानकारी www.enquiry.indianrail.gov.in पर प्राप्त की जा सकती है। इन ट्रेनों में बिस्तर नहीं दिया जाएगा।
साभार-हिस

Share this news

About desk

Check Also

आतंकवादियों की तलाश में पुंछ के सुरनकोट में तलाशी अभियान पांचवें दिन तेज

पुंछ । भारतीय वायु सेना के काफिले पर हमला करने वाले आतंकवादियों को पकड़ने के …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *