Home / National / दिल्ली महिला आयोग की गाजियाबाद सामूहिक दुष्कर्मकांड की जांच की मांग, योगी को लिखा पत्र

दिल्ली महिला आयोग की गाजियाबाद सामूहिक दुष्कर्मकांड की जांच की मांग, योगी को लिखा पत्र

नई दिल्ली, दिल्ली महिला आयोग ने उत्तर प्रदेश सरकार से गाजियाबाद सामूहिक दुष्कर्मकांड की उच्चस्तरीय जांच कराने की मांग की है। आयोग की अध्यक्ष अध्यक्ष स्वाति मालीवाल ने इस संबंध में उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को पत्र लिखा है।

मालीवाल का कहना है कि आयोग के पास 18 अक्टूबर को जीटीबी अस्पताल से 181 महिला हेल्पलाइन पर कॉल आई। कॉलर ने अस्पताल में भर्ती पीड़ित महिला की जानकारी देने के साथ एक काउंसलर भेजने का आग्रह किया। इसके बाद वहां काउंसलर भेजा गया। उसने पीड़िता की हालत देखी और उससे बातचीत की। महिला के मुताबिक उसके साथ गाजियाबाद में पांच लोगों ने दो दिन बलात्कार किया। उसके प्राइवेट पार्ट में लोहे की रॉड भी डाल दी। इसके बाद उसके हाथ-पांव बांध बोरा में बंदकर सड़क पर फेंक दिया। महिला के भाई की शिकायत पर उत्तर प्रदेश पुलिस ने आईपीसी की धारा 342/376डी के तहत एफआईआर दर्ज की।
दिल्ली महिला आयोग की अध्यक्ष स्वाति मालीवाल का कहना है कि पीड़ित दिल्ली की रहने वाली है। एमएलसी रिपोर्ट में महिला पर जुल्म ढाने की पुष्टि हुई है। मालीवाल का कहना है कि यह घटना भयावह और विचलित करने वाली है। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री इसकी उच्चस्तरीय जांच कराएं।
साभार-हिस

Share this news

About desk

Check Also

MODI

पिछला दशक ट्रेलर था, अब नई ऊंचाइयों पर जाएगा भारतः प्रधानमंत्री

नई दिल्ली। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने कहा है कि पिछले दशक में हुई प्रगति केवल …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *