Home / National / सत्येंद्र जैन को फंसाया जा रहा है, गुनहगार होते तो निकाल देता – अरविंद केजरीवाल

सत्येंद्र जैन को फंसाया जा रहा है, गुनहगार होते तो निकाल देता – अरविंद केजरीवाल

नई दिल्ली, दिल्ली के स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र जैन को प्रवर्तन निदेशालय ने धन शोधन के केस में गिरफ्तार कर लिया है। वहीं इस पूरे मामले को लेकर दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने मंगलवार को कहा कि फर्जी केस है। हमारी कट्टर ईमानदार सरकार है और कट्टर ईमानदार पार्टी है। हम एक पैसे का भी भ्रष्टाचार ना करते हैं और ना ही बर्दाश्त करते हैं।

मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने कहा कि “अभी कुछ दिन पहले पंजाब में एक मंत्री की ऑडियो रिकॉर्डिंग थी और इसके बारे में किसी एजेंसी विपक्ष या मीडिया को नहीं पता था। उन्होंने कहा कि हम चाहते तो मामले को दबा सकते थे, लेकिन हमने खुद उस मंत्री के खिलाफ एक्शन ले कर उसको गिरफ्तार करवा दिया। इस दौरान उन्होंने कहा कि ऐसा ही पांच साल पहले दिल्ली में हुआ था हमारे एक मंत्री की हमारे पास ऑडियो रिकॉर्डिंग आई थी। उस दौरान मैंने उसे मंत्रालय से भी बर्खास्त किया था।”

मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने कहा कि “हम किसी एजेंसी का इंतजार नहीं करते हैं भ्रष्टाचार पर खुद ही एक्शन लेते हैं। उन्होंने कहा कि स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र जैन के केस को खुद देखा है। मामला पूरी तरह से गलत है उन्हें राजनीतिक कारणों की वजह से फंसाया गया है। हमें देश की न्याय प्रणाली पर भरोसा है वह निर्दोष साबित होंगे। विपक्ष के हमला पर उन्होंने कहा कि विपक्ष का काम ही है हमला करना अगर वह गुनहगार होते तो अब तक उन्हें मैं खुद ही निकाल चुका होता।
साभार-हिस

Share this news

About desk

Check Also

वीवीपैट पर याचिका में कांग्रेस से संबंध नहीं : जयराम रमेश

नई दिल्ली। कांग्रेस ने शुक्रवार को वीवीपैट पर सुप्रीम निर्णय पर सीधे कोई टिप्पणी नहीं …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *