Home / National / राशिफल – जानिए क्या कहते हैं आपके सितारे

राशिफल – जानिए क्या कहते हैं आपके सितारे

कैसा रहेगा आज का दिन आपके लिए? क्या कहते हैं आज के सितारे? दैनिक राशिफल 2021 के माध्यम से जानिए आज का राशिफल और पूरे दिन की घटनाओं की जानकारी।

मेष (Aries) (चु, चे, चो, ला, ली, लू, ले, लो, अ) :

समय उत्तम है। अपने कार्यों तथा मेहनत का पूरा पूरा फल मिलेगा। मेहमानों के सत्कार में भी समय व्यतीत होगा। इस समय भाग्य आपका साथ दे रहा है, आर्थिक पक्ष भी मजबूत रहेगा।

वृष (Taurus) (इ, उ, ए, ओ, वा, वि, वू, वे, वो) :

आर्थिक मामलों में बहुत सोच समझकर फैसला लें। किसी को उधार पैसा या माल ना दें, वापस आने की संभावना कम है। आपके साथ विश्वासघात हो सकता है, इसलिए किसी बाहरी व्यक्ति पर अधिक विश्वास ना करें।

मिथुन (Gemini) (क,की, कु,घ, ड.,छ, के, को, हा) :

किसी प्रिय वस्तु के चोरी होने या गुम जाने का भय है। इसलिए सावधान रहें तथा अपनी क्रोध और वाणी पर भी काबू रखें। अत्यधिक व्यस्तता की वजह से घर परिवार पर समय नहीं दे पाएंगे। व्यर्थ की यात्राओं में भी समय नष्ट हो सकता है।

कर्क (Cancer) (ही, हू, हे, हो, डा, डी, डू, डे, डो) :

घर में किसी प्रकार के कलह व वाद-विवाद की स्थिति उत्पन्न हो सकती है। घर के मामलों में अधिक हस्तक्षेप और गुस्सा करने से परहेज रखें।ब्लड प्रेशर व थायराइड संबंधी नियमित जांच अवश्य कराएं। और अपने इलाज में लापरवाही ना बरतें।

सिंह (Leo) (म,मि, मु,मे, मो, टा, टि, टू, टे) :

बिजनेस को आगे बढ़ाने के लिए कामकाज से जुड़ी योजनाएं बनेंगी। अच्छी खबर मिल सकती है। पार्टनरशिप संबंधी बिजनेस में पुराने मतभेद खत्म होने से राहत मिलेगी। नौकरी में तरक्की संभव है और लक्ष्य भी पूरे हो जाएंगे।

कन्या (Virgo) (टो, पा,पी, पू,ष, ण, ठ, पे, पो) :

आपकी वाकपटुता तथा कार्य करने की शैली से लोग प्रभावित होंगे। समय आर्थिक स्थितियों को और अधिक मजबूत बनाने के लिए अति उत्तम है। घर में भी आध्यात्मिक तथा सकारात्मक वातावरण व्याप्त रहेगा।।

तुला (Libra) (रा, री, रू, रे, रो, त, ती, तू, ते) :

कलात्मक और ग्लैमरस कामों से जुड़े बिजनेस में सफल होंगे। साझेदारी के बिजनेस में आपसी सामंजस्य मजबूत होगा। नौकरी के लिए के लिए कंपनियों मैं अपना बायोडाटा और प्रोफाइल भेजें, आपको सकारात्मक परिणाम प्राप्त होंगे।

वृश्चिक (Scorpio) (तो, ना, नी,नू, ने, नो, या, यी, यू) :

कामकाज में कुछ ठोस और महत्वपूर्ण फैसले लेंगे। कामों को तुरंत और गंभीरता से निपटाने में भी सफल रहेंगे। लेकिन ज्यादा व्यस्तता की वजह से अपने लिए भी समय निकालना मुश्किल रहेगा। नौकरी में बॉस व अधिकारी की डांट फटकार सुननी पड़ सकती है।

धनु (Sagittarius) (ये, यो, भा, भी, भू, ध, फ, ढ़, भे) :

महिला वर्ग अपने व्यवसाय के प्रति जागरुक रहेंगी और उचित परिणाम भी हासिल होंगे। कोई व्यवसायिक यात्रा का भी प्लान बन सकता है। इस समय पब्लिक रिलेशन और मीडिया संबंधी गतिविधियों में फायदेमंद स्थितियां बन रही हैं।

मकर (Capricorn) (भो, ज, जी, खि, खु,खे, खो, ग,गी र) :

अपनी दिनचर्या को अनुशासित तथा आत्म नियंत्रित रखने से कई रुके हुए काम गति पकड़ेंगे। सोच समझ कर लिया गया फैसला आगे चलकर लाभदायक रहेगा। इस दौरान संगीत साहित्य व कलात्मक कार्यों में भी आपका आकर्षण बढ़ेगा।

कुंभ (Aquarius) (गु,गे, गो, सा, सी, सू,से, सो, दा) :

किसी अप्रिय घटना की वजह से मन उदास रहेगा। आर्थिक मामलों में आपको पूरी सावधानी बरतने की आवश्यकता है अगर वाहन चलाते हैं तो बहुत अधिक ध्यान रखें। संतान से संबंधित किसी प्रकार की चिंता रह सकती है।

मीन (Pisces) (दी, दू, थ, झ, त्र, दे, दो, चा, ची) :

पति-पत्नी के बीच अहम को लेकर टकराव उत्पन्न हो सकता है। बेहतर होगा कि आप शांतिपूर्ण तरीके से समस्या को सुलझाए।खांसी जुकाम जैसी शिकायत रहेगी। आयुर्वेदिक इलाज आपके लिए उत्तम रहेगा।

तिथि 12 द्वादशी शुक्ल पक्ष कार्तिक मास, विक्रम सम्वत 2078 सूर्य उदय 06:38am सूर्य अस्त 05:30pm.

अपनी व्यक्तिगत समस्या के निश्चित समाधान हेतु समय निर्धारित कर ज्योतिष सुरेंद्र शर्मा से संपर्क करें।

Share this news

About desk

Check Also

MODI

पिछला दशक ट्रेलर था, अब नई ऊंचाइयों पर जाएगा भारतः प्रधानमंत्री

नई दिल्ली। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने कहा है कि पिछले दशक में हुई प्रगति केवल …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *