Home / National / अब सिद्धू ने ‘आप’ की शान में पढ़े कसीदे, और गरमाई पंजाब की सियासत

अब सिद्धू ने ‘आप’ की शान में पढ़े कसीदे, और गरमाई पंजाब की सियासत

  •  ट्वीट से तेज हुईं सिद्धू के ‘आप’ में जाने की अटकलें

नई दिल्ली, सूबे में बिजली संकट को लेकर लगातार अपनी ही सरकार पर निशाना साधते आ रहे कांग्रेस विधायक नवजोत सिंह सिद्धू की तरफ से मंगलवार को किए गए ताजा ट्वीट की वजह से फिर से सियासी उबाल आ गया है। अभी तक आम आदमी पार्टी (आप) के दिल्ली मॉडल को लेकर केजरीवाल पर हमला बोलते आ रहे सिद्धू ने अपने इस ट्वीट में ‘आप’ की तारीफों के पुल बांधे हैं।

अपने ट्वीट में सिद्धू ने लिखा, ‘मेरे विजन और पंजाब के लिए किए गए काम को आम आदमी पार्टी ने हमेशा पहचाना है, फिर चाहे वह 2017 से पहले की बात हो, नशा हो, किसानी मुद्दे हो, भ्रष्टाचार हो या फिर बिजली संकट। आज जब मैं पंजाब मॉडल पेश कर रहा हूं तो स्पष्ट है कि वे जानते हैं कि असल में पंजाब के लिए कौन लड़ रहा है।’

सिद्धू के इस ट्वीट के बाद उनके आम आदमी पार्टी में जाने की अटकलें एक बार फिर से तेज हो गई हैं। हालांकि, कुछ दिन पहले ही सिद्धू ने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के पंजाब में दिल्ली मॉडल लागू करने को लेकर निशाना भी साधा था।

उल्लेखनीय है कि मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह और नवजोत सिंद्धू के बीच के मतभेद अब मनभेद में बदल चुके हैं। कांग्रेस हाईकमान ने आगामी विधानसभा चुनाव में कैप्टन को ही बतौर सीएम फेस उतारने का ऐलान किया है, जिसके बाद यह माना जा रहा है कि सिद्धू का कैप्टन के साथ किसी भी सूरत में मिल कर काम असंभव है। संभवत: इन हालातों में सिद्धू का यह ट्वीट अपने आप में काफी कुछ कह रहा है।

साभार – हिस

Share this news

About desk

Check Also

MODI

पिछला दशक ट्रेलर था, अब नई ऊंचाइयों पर जाएगा भारतः प्रधानमंत्री

नई दिल्ली। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने कहा है कि पिछले दशक में हुई प्रगति केवल …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *