Home / Entertainment / अभिनेत्री काशिका कपूर ने अपने नए रोमांटिक गाने ओ माही को लेके कहा “हम सब दिल से बहुत बड़े’ रोमांटिक है”

अभिनेत्री काशिका कपूर ने अपने नए रोमांटिक गाने ओ माही को लेके कहा “हम सब दिल से बहुत बड़े’ रोमांटिक है”

मुंबई , इस समय सबसे लोकप्रिय और बजाया जाने वाला संगीत जो है वो है “लव ट्रैक्स” है। काशिका कपूर और गायक दानिश मोहम्मद ने टी-सीरीज़ ओ माही के लिए एक नया म्यूजिक वीडियो रिलीज़ किया।

काशिका कपूर ने हमेशा अपने शानदार लुक और शानदार अभिनय कौशल से अपने प्रशंसकों को चकित किया है। अभिनेत्री, जो वर्तमान में वाराणसी में अपनी पहली फिल्म की शूटिंग कर रही हैं, ने अपने नए संगीत वीडियो ओ माही के साथ अपने सभी प्रशंसकों को एक सरप्राइज दिया है जो अभी रिलीज़ हुआ है|

यह गीत दो युवाओं की एक प्यारी प्रेम कहानी को चित्रित करता है, जहाँ लड़का अपने एक तरफा प्रेमी को उसकी सुंदर पेंटिंग बनाकर, अजनबियों से गुलाब देकर, और बहुत ही अनोखे तरीके से उसके जन्मदिन की बधाई देकर अपने प्यार का इजहार करने की कोशिश करता है। जब वह काशिका को डेट पर चलने के लिए कहता है, तो उसे उससे प्यार हो जाता है। यह सब एक प्यारी, रोमांटिक प्रेम कहानी के बारे में है। लवासा के खूबसूरत लोकेशन में इस मनमोहक गाने की शूटिंग की जा रही है।

कशिका, जिन्होंने कई म्यूजिक वीडियो किए हैं, इस बारे में बात करती हैं की यह म्यूजिक वीडियो उनके लिए कितना अलग है और वह अपनी भावनाओं को व्यक्त करने में कितना खास हैं, और कहती हैं, “एक कारण है कि प्यार और रिश्तों के बारे में इतना कुछ लिखा या बताया जाता है। क्योंकि हमारे मूल में, यही हम सबसे ज्यादा चाहते हैं। हम सभी दिल से बड़े रोमांटिक हैं, और हमारा नया गाना, “ओ माही,” उन सभी रोमांटिक लोगों के लिए है।

काशिका आगे कहती हैं, “जब आप प्यार में होते हैं तो ऐसा कोई एहसास नहीं होता है, और यही हमने ओ माही के साथ पर्दे पर लाने की कोशिश की है। यह दो युवा प्रेमियों के बारे में एक उत्कृष्ट प्रेम गीत है जो आप सभी को प्यारे पलों को फिर से जीने पर मजबूर कर देगा “ओ माही” में भावपूर्ण संगीत मोहम्मद दानिश ने दिया है जो बहुत ही ज़्यादा सुरीला और मन हो मोह कर देने वाला है और मैं इस गीत का हिस्सा बनकर बहुत खुश हूं।”
अभिनेत्री ने आगे कहा, “यह गाना मेरे सभी प्रशंसकों के लिए जन्मदिन का उपहार है क्योंकि यह मेरे जन्मदिन के महीने में रिलीज हुआ है। यह अब तक की एक अविश्वसनीय यात्रा रही है, मेरे प्रशंसकों का बहुत समर्थन और प्यार रहा है, और मैं बस उन्हें बताना चाहती हूं, यह तो बस शुरुआत है, पिक्चर तो अभी बाकी है” (अभिनेत्री फिलहाल अपनी फिल्म आयुष्मती गीता मैट्रिक पास की शूटिंग कर रही हैं, जिसमें वह अनुज सैनी के साथ मुख्य भूमिका में नजर आएंगी)

ओ माही को प्रतिभाशाली इंडियन आइडल फेम गायक मोहम्मद दानिश ने गाया है। ट्रैक वीडियो ब्रेन द्वारा निर्देशित है। और गाना Tseries के ऑफिसियल यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है।

Share this news

About desk

Check Also

एक इवेंट में पैपराजी की हरकत देख भड़के रणबीर कपूर, वीडियो वायरल

मुंबई ,अभिनेता रणबीर कपूर इस समय नितेश तिवारी निर्देशित फिल्म ‘रामायण’ के कारण सुर्खियों में …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *