Home / Entertainment / रेशम सहानी ने फराज में नए लोगों को लाने के लिए हंसल मेहता की प्रशंसा की

रेशम सहानी ने फराज में नए लोगों को लाने के लिए हंसल मेहता की प्रशंसा की

मुंबई ,हंसल मेहता की नवीनतम फिल्म फराज से अभिनय की शुरूआत करने वाली अभिनेत्री रेशम सहानी ने फिल्मकार के साथ काम करने के अपने अनुभव को साझा करते हुए अपने किरदार के बारे में बात की।

मुंबई के मीठीबाई कॉलेज से बीकॉम करने वाली 25 वर्षीय अभिनेत्री ने कभी नहीं सोचा था कि उन्हें फिल्म उद्योग में इतने बड़े नाम द्वारा निर्देशित फिल्म का हिस्सा बनने का अवसर मिलेगा। उन्होंने फिल्म में नए चेहरों को पेश करने के लिए निर्देशक की प्रशंसा भी की।

उन्होंने साझा किया, हंसल मेहता द्वारा फराज मनोरंजन उद्योग, आदित्य रावल (निब्रस) और जहान कपूर (फराज) के प्रसिद्ध परिवारों से आने वाले दो नए अभिनेताओं का परिचय देती है। लेकिन कहानी सिर्फ उनके इर्द-गिर्द नहीं घूमती थी। यह देखने के लिए उत्साहजनक है कि मेरे चरित्र या अन्य पात्रों को भी कितनी खूबसूरती से सामने लाया गया।

फिल्म के पीछे के विचार के बारे में बात करते हुए उन्होंने कहा: फराज एक बहुत ही संवेदनशील आतंकी हमले के इर्द-गिर्द घूमती है। इसलिए अपनी फिल्म को ताजा तरीके से पेश करने के लिए नए चेहरों को चुनने के लिए हंसल मेहता को नफरत है। अगर जाने-पहचाने चेहरे होते, तो दर्शक फिल्म में उनके पात्रों की तुलना में अभिनेताओं और उनके व्यक्तित्व को व्यवस्थित रूप से आंकना होगा, लेकिन फराज एक फिल्म के रूप में दर्शकों को प्रत्येक चरित्र से संबंधित होने के लिए एक प्रामाणिक ²ष्टिकोण देता है। इस फिल्म में सभी नए चेहरों ने खुद को पार कर लिया है। हंसल मेहता हमेशा कामयाब रहे हैं मेज पर कुछ नया लाओ।

उन्होंने कहा, नए कलाकारों का समर्थन करने वाले और लाने वाले फिल्म निर्माताओं को देखना बहुत ताजा है और मैं उस अवसर के लिए आभारी और विनम्र हूं, जो मुझे प्रस्तुत किया गया था।

Share this news

About desk

Check Also

एक इवेंट में पैपराजी की हरकत देख भड़के रणबीर कपूर, वीडियो वायरल

मुंबई ,अभिनेता रणबीर कपूर इस समय नितेश तिवारी निर्देशित फिल्म ‘रामायण’ के कारण सुर्खियों में …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *